Home » इंडिया » Jammu & Kashmir: District president of Budgam BJP Abdul Hamid Najar fired by terrorists
 

जम्मू-कश्मीर: एक और BJP नेता पर आतंकी हमला, आतंकियों ने घर में घुसकर माली गोली

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2020, 10:41 IST

Jammu And Kashmir: जम्मू-कश्मीर में बीजेपी नेताओं पर लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं. इस बार बडगाम जिले के ओमपोरा इलाके में आतंकियों ने बीजेपी कार्यकर्ता अब्दुल हमीद को गोली मार दी. आतंकियों ने अब्दुल हमीद को उनके घर में घुसकर गोली मारी, इसके बाद वहां से फरार हो गए.

अब्दुल हमीद को गंभीर हालत में आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. रविवार की सुबह हुई इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वह मौके पर पहुंच गई और उसने पूरे इलाके को घेर लिया. इसके बाद से आतंकियों की तलाश जारी है.

बता दें कि अब्दुल हमीद बडगाम जिले में भाजपा की ओबीसी इकाई के जिला अध्यक्ष थे. आतंकी अब्दुल हमीद को गोली मारकर उसी इलाके में मौजूद एक अन्य महिला भाजपा कार्यकर्ता के घर में घुस गए. हालांकि तब महिला भाजपा कार्यकर्ता अपने घर पर मौजूद नहीं थीं, इसके बाद आतंकी तुरंत वहां से फरार हो गए.

इससे पहले भी कई भाजपा कार्यकर्ताओं पर जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला हो चुका है. 4 अगस्त की शाम को कुलगाम जिले के मीरबाजार के अखरान इलाके में एक बीजेपी सरपंच पीर आरिफ अहमद शाह पर आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में बीजेपी सरपंच गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिसके बाद उन्हें श्रीनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

10 जुलाई को आतंकियों ने बांदीपोरा में भारतीय जनता पार्टी के 3 स्थानीय नेताओं की हत्या कर दी थी. आतंकियों ने बांदीपोरा में भाजपा नेता वसीम बारी के अलावा उनके पिता बशीर अहमद तथा भाई उमर बशीर पर भी गोलियां चलाई थीं. तीनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज से पहले ही तीनों ने दम तोड़ दिया था.

PM मोदी के इस नए नारे में छिपा है बहुत बड़ा संदेश, अंग्रेजों भारत छोड़ो के तर्ज पर 'गंदगी भारत छोड़ो'

विजयवाड़ा में कोरोना केयर सेंटर के लिए प्रयोग हो रहे होटल में लगी भीषण आग, अब तक सात लोगों की मौत

First published: 9 August 2020, 10:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी