Home » इंडिया » Jammu-Kashmir: encounter breaks out between terrorists and security forces in Shopian
 

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सेना ने मार गिराए तीन आतंकी, दो की मिली लाश

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2018, 14:00 IST

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आज सुबह से ही सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. खबर आ रही है कि इस एनकाउंटर में अब तक तीन आतंकी ढेर हो गए हैं वहीं सुरक्षाबलों के दो जवानों के भी घायल होने की खबर है. दो आतंकियों की लाश भी मिली है. इसके अलावा शोपियां के कुमदलान में 5-6 आतंकियों के छिपे होने का आशंका है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, मंगलवार तड़के पुलिस को खबर मिली कि कुमदलान में 5-6 आतंकी छिपे हुए हैं जिसके बाद सुरक्षाबलों और सेना के बीच मुठभेड़ चालू हो गई. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकी मार गिराए. दो आतंकियों के शव मिल गए हैं. तीसके के शव मिलने पर ही उसकी मौत की आधिकारिक पुष्टि की जा सकेगी.

ये आतंकी शोपियां के एक घर में छिपे हुए हैं. शोपियां एनकाउंटर में घिरे एक स्थानीय आतंकी जीनत के पिता को इस बारे में बता चला तो उन्हें हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई. जीनत को आंतकियों ने दो महीने पहले ही रिक्रूट किया था. मुठभेड़ शुरू होने के बाद सुरक्षाबलों ने आसपास के घरों से लोगों को सुरक्षित स्थान पर निकाला है. एनकाउंटर के विरोध में हो रही स्थानीय लोगों की पत्थरबाजी पर भी नियंत्रण पा लिया गया है.

पढ़ें- IPS अधिकारी का भाई बना हिजबुल का आतंकी, ऑफिसर का कर दिया गया ट्रांसफर

First published: 10 July 2018, 10:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी