Home » इंडिया » jammu-kashmir-encounter-cordoned-off-militants
 

जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे से जारी मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2019, 9:11 IST

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले से शुरू हुआ मुठभेड़ चार अलग-अलग स्थानों पर पिछले 24 घंटे से जारी है. खबरों के मुताबिक, दो-तीन आतंकी अभी भी घर में छिपे हुए हैं. पिछले 24 घंटे से बांदीपोरा में जारी मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी मारे गए.

खबरों की मानें तो मारे गए आतंकी में से एक लश्कर का टॉप कमांडर अली भाई मारा गया है. वहीं, बारामूला जिले में भी इसी तरह दो आतंकी मारे गए हैं. जम्मू-कश्मीर के चार जिलों में जारी मुठभेड़ में चार आतंकियों के मारे जाने की खबर है. वहीं तीन सुरक्षाबल घायल हो गए हैं, जिनका आर्मी अस्पताल में इलाज जारी है.


मुठभेड़ में मारा गया अली भाई पाकिस्तान का बताया जा रहा है. श्रीनगर रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने मुठभेड़ के बारे में बताया कि बारामूला में दो आतंकी मारे गए हैं. यहां अभी भी मुठभेड़ जारी है. वहीं, एक अधिकारी और दो जवान घायल हो गए हैं.

पाकिस्तान ने फिर की कायराना हरकत, अखनूर सेक्टर के केटी बटल में की गोलीबारी, एक जवान शहीद

 मुठभेड़ में घायल जवानों को बादामीबाग छावनी स्थित आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इनका इलाज जारी है. सुरक्षबलों द्वारा आतंकियों के छुपे होने की खबर लगते ही पूरे इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया गया था, जिसके बाद सेना और आतंकियों में मुठभेड़ शुरू हुआ. 

वहीं होली के मौके पर बारामूला में आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था, जिसमें SHO और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. इसके अलावा सोपोर जिले में भी आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के एक कैंप पर भी हमला किया था.

होली की खुशियों के बीच जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, SHO और 2 पुलिसकर्मी घायल

First published: 22 March 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी