Home » इंडिया » Jammu Kashmir Encounter in Sopore between security forces and terrorist one terrorist killed
 

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2020, 13:10 IST

Encounter in Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के सोपोर (Sopore) में सुरक्षाबलों (Security Forces) और आतंकियों (Terrorist) के बीच मुठभेड़ (Encounter) की खबर है. बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह (Wednesday Morning) बारामुला जिले (Baramula District) के सोपोर इलाके (Sopore Area) के गुलबद में सुुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को मारा गया है. बताया जा रहा है कि इस इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे हुए है.

बुधवार सुबह खुफिया एजेंसियों को सूचना मिली थी कि बारामुला जिले के सोपोर के गुलबद इलाके में कुछ आतंकवादी छिपे हुए हैं. इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया. इस ऑपरेशन को 22 राष्ट्रीय राइफल्स, सोपोर पुलिस और 179 केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान शामिल हुए. पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है. ऑपरेशन अभी भी जारी है.


बता दें कि इससे पहले मंगलवार को भी दक्षिणी कश्मीर में आतंकियों ने सीआरपीएफ की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला कर दिया था. इसमें एक जवान शहीद हो गया था. घटना के बाद पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया. हालांकि, आतंकियों का कोई सुराग नहीं लगा. बिजबिहाड़ा में आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंके और गोलीबारी की. इस दौरान हेड कांस्टेबल शिवलाल नीतम गंभीर रूप से घायल हो गए.

उन्हें तत्काल अन्य जवानों ने अस्पताल में पहुंचाया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. उधर हमला करने के बाद आतंकी मौके से भाग निकले. घटना के बाद सेना तथा सीआरपीएफ ने पूरे इलाके को घेर लिया. साथ ही तलाशी अभियान शुरू कर दिया ताकि आतंकियों का पता लगाया जा सके. लेकिन आतंकियों का कोई सुराग नहीं लगा.

Coronavirus: महाराष्ट्र में COVID-19 रोगियों का आंकड़ा पहुंचा 1000 के पार

कोरोना से जंग के लिए डॉक्टरी के पेशे में लौटी मिस इंग्लैंड, भारत से है खास नाता

भारत को लेकर दूसरे ही दिन बदले अमेरिका के सुर, ट्रंप ने पीएम मोदी को बताया महान और अच्छा नेता

First published: 8 April 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी