Home » इंडिया » Jammu kashmir exchange of fire between terrorists and security forces at chadoora area of budgam district
 

बडगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2019, 9:10 IST

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले के चदूरा इलाके में रविवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. सुरक्षबलों ने इस मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है. फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी जारी है. खबरों के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने घटनास्थल पर तीन आतंकियों को घेरा है. सुरक्षा बलों द्वारा इलाके को चारों ओर से घेर लिया है.

मालूम हो कि शुक्रवार को भी बडगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि बडगाम जिले के नौगाम में चेकपोरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी है. इस सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया. घेराबंदी करने के बाद सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई. इस मुठभेड़ में भी सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया.

पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में मारा गया एक आतंकी

26 जून को भी पुलवामा जिले के त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने अंसार गजवतुल हिंद (एजीएच) के कमांडर शबीर अहमद मारा गिराया. बताया जा रहा है कि वह जाकिर मूसा का उत्तराधिकारी था. पुलिस ने कहा, "अंसार गजवतुल हिंद का सरगना शबीर अहमद मलिक त्राल के ब्रानपथरी वन क्षेत्र में मुठभेड़ में मारा गया. अब्दुल अहद मलिक का बेटा शबीर नागबल का रहने वाला था."

सरकारी कर्मचारी अब चाय की चुस्कियों के साथ नहीं उठा पाएंगे बिस्कुट का लुत्फ, इन चीजों पर भी लगी पाबंदी

First published: 30 June 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी