Home » इंडिया » Jammu Kashmir: Former CM Mahbooba Mufti meets militant’s sister who was allegedly harassed
 

जम्मू-कश्मीर: आतंकी की बहन से मारपीट पर महबूबा मुफ्ती ने दी चेतावनी, कहा- बुरे होेंगे नतीजे

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 December 2018, 12:21 IST

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती रविवार(30 दिसंबर) को एक संदिग्ध आतंकी की बहन से मिलीं. इसके बाद वह जम्मू-कश्मीर पुलिस पर भड़क गईं. महबूबा मुफ्ती ने चेतावनी दी कि अगर आतंकवादियों के परिजनों का उत्पीड़न नहीं रुका तो इसके खतरनाक परिणाम होंगे.

दरअसल, आतंकी की बहन की जम्मू कश्मीर पुलिस कर्मियों ने कथित रूप से पिटाई की थी. इसके बाद घाटी में बवाल मच गया था. इसके बाद पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में रूबीना से उसके आवास पर मुलाकात की. 

मुफ्ती ने नाराजगी दिखाते हुए कहा, "यदि कोई हमलावर है तो उसकी बहन का क्या कसूर है, उसके साथ बहुत ज्यादती हुई है, उसके कपड़े उतारे गए हैं, मारपीट की गई है कोई त्रिकुटानगर का एसएचओ है, कोई भटिंडी का एसएचओ है, उन्होंने बहुत ज्यादती की है. पहले तो आप औरत को हाथ नहीं लगा सकते हैं, आपके पास औरत पुलिस होनी चाहिए. इसी तरह इसके पति और भाई की बहुत पिटाई की गई है."

ट्विटर पर मुफ्ती ने लिखा, "पुलवामा के पातीपुरा का दौरा किया जहां रूबीना के पति और भाई की पुलिस हिरासत में बेरहमी से पिटाई की थी. गंभीर तरह चोटों के कारण वह बिस्तर से उठ नहीं पा रही हैं."

मुफ्ती ने लिखा, "जम्मू कश्मीर के राज्यपाल से कार्रवाई करने और भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोकने का अनुरोध किया. अगर आतंकवादियों के परिजनों का उत्पीड़न नहीं रुकता है तो इसके ऐसे परिणाम होंगे जिससे घाटी में अलगाव और बढ़ सकता है."

First published: 31 December 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी