Home » इंडिया » Jammu-kashmir: indian army killed 6 terrorist in anantnag
 

आतंकियों पर बरसी भारतीय सेना, अनंतनाग में मार गिराए 6 आतंकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 November 2018, 9:12 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

जम्मू कश्मीर में दहशत फैला रहे आतंकियों पर भारतीय सेना ने बड़ा प्रहार किया है. आज अनंतनाग में सेना ने 6 आतंकियों को मौत के घात उतार दिया है. अनंतनाग के सेतकीपोरा में मुठभेड़ में सेना के इन आतंकियों को मार गिराया. सेना ने आतंकियों के शव को भी अपने कब्जे में ले लिया है.

सुरक्षा बलों को खूफिया सूत्रों से कुछ आतंकियों के इस इलाके में छुपे होने की खबर मिली थी. जिसके बाद से ही सेना ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. इसके बाद से ही सेना ने पूरे इलाके में खोज अभियान शुरू करते हुए आतंकियों को मार गिराया.
सेना ने घटनास्थल से काफी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं. इलाके में अभी भी सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है.

राम माधव के पाकिस्तान कनेक्शन पर अबदुल्ला का जवाब- हिम्मत है तो आरोप साबित करें नहीं तो मांगे माफी

इससे पहले भी जम्मूकश्मीर के शोपियां में सेना ने मुठभेढ़ में 4 आतंकियों को मौत के घात उतार दिया था. सेना और आतंकियों के बीच ये मुठभेढ़ नदिगाम गांव में हुई. गांव में आतंकियों के छुपे होने की खबर के बाद से सेना ने इलाके में आतंकियों के ठिकाने पर दबिश करके 4 आतंकियों को मार गिराया था. इस कारवाई में सेना का 1 जवान भी शहीद हो गया. जबकि दो अन्य जवान घायल हो गए थे. सेना के पास खुफिया सूत्रों से जानकारी थी कि आतंकी गांव में चुप कर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फ़िराक में हैं तभी से सेना ने घाटी में सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है.

First published: 23 November 2018, 9:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी