Home » इंडिया » jammu kashmir kishtwar keshwan area road accident
 

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में खाई में गिरी मिनी बस, 35 लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2019, 11:57 IST

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में यात्रियों से भरी मिनीबस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई.  इस हादसे में करीब 35 लोगों के मौत होने की खबर है. वहीं, 22 लोग घायल हो गए हैं. हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या और ज्यादा बढ़ सकती है. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और बचाव टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है. यह हादसा सोमवार सुबह करीब 8 बजकर 40 मिनट पर हुआ है.

इस हादसे की जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर अंग्रेज सिंह राणा ने बताया कि हादसे में 35 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 22 लोगों की मौत हो गई है. 

मृतकों को पोस्टामार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पात भेजा गया है. फिलहाल स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से रेस्क्यू टीम द्वारा राहत-बचाव कार्य जारी है. अब तक हादसे में मारे गए लोगों की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस इनकी शिनाख्ती के लिए जांच कर रही है. 

 

 

PDP अध्यक्ष और जम्मू के पूर्व मुख्यमंत्रियों ने हादसे में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है कि अचानक किश्तवाड़ में हुए दर्दनाक हादसे के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. मृतकों के परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना है.

भारतीय टीम की हार से बौखलाए पाकिस्तानी फैंस, ट्विटर पर ऐसे निकाल रहे अपनी भड़ास

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने सभी मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए देने का ऐलान किया है. वहीं, घायलों को बेहतर इजाल के लिए मेडिकल सुविधा देने का ऐलान किया है. 

First published: 1 July 2019, 11:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी