Home » इंडिया » Jammu-Kashmir: MBA student joined Hizb-ul-Mujahideen terrorist group, stepmothers ask to return home
 

बुरहान वानी के बाद आतंकी बने MBA छात्र की सौतेली मां ने घर वापस लौटने की लगाई गुहार

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 12:51 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर )

जम्मू कश्मीर में बुरहान वानी एक बाद एक और छात्र ने आतंक का रास्ता अपनाया. 1 सितम्बर को एमबीए छात्र हारुन अब्बास वानी ने हिज्बुल आतंकवादी संगठन को ज्वाइन कर लिए. इतना ही नहीं उसने इस बात की घोषणा एके 47 के साथ अपनी एक तस्वीर को फेसबुक पर शेयर करके की.

इस बारे में हारुन अब्बास के घर वालों को भी नहीं पता था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब सोशल मीडिया पर ये फोटो विराल हुई और बवाल मचा उसके बाद अब्बास के घरवालों को उसके आतंकी बनने की खबर मिली.

इस बात से परेशान अब्बास का परिवार लगातार अपने बेटे से आतंक का रास्ता छोड़ क्र घर वापस आने की अपील कर रहा है. ANI के अनुसार अब उसकी सौतेली मां ने गुहार लगाईं है की वो आतंक का रास्ता छोड़ दे. और वापस अपने घर अपने परिवार के पास आ जाए.

जम्मू-कश्मीर के नए राज्यपाल सत्यपाल मलिक को BJP ने बताया 'अपना बंदा', राजनाथ सिंह ने दी सफाई

हारुन के पिता गुलाम अब्बास वानी ने भी साथ में एक वीडियो जारी करके कहा, ''तुम ने पूरे परिवार को मुश्किल में डाल दिया है. मैं कई बीमारियों से ग्रस्त हूं, ऐसे में हम कैसे जिंदा रहें.''

वहीं दूसरी और घर वालन का कहना है कि हारून हमेशा से पढ़ाई में बहुत अच्छा रहा है.उसने श्री माता वैष्णो देवी यूनिवर्सिटी से बेहतर अंकों के साथ एमबीए की पढ़ाई की है. और इस वक़त वो एक फार्मा कंपनी में काम भी कर रहा था.

जम्मू कश्मीर: एनकाउंटर से बौखलाए आतंकियों ने छह पुलिसकर्मियों के परिवार को बनाया निशाना, घर से किया अपहरण

हालांकि पुलिस अभी भी इस बात की पुष्टि के लिए जांच कर रही है कि हारून अब्बास हिज्बुल के आतंकी संगठन में शामिल हुआ है या नहीं.

First published: 5 September 2018, 12:51 IST
 
अगली कहानी