Home » इंडिया » Jammu & Kashmir: one Army Man Martyred during ceasefire violation by Pakistan in Nowshera
 

कश्मीरः ईद के दिन भी ना'पाक' हरकत, गोलीबारी में एक जवान शहीद

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 June 2018, 13:45 IST
(file photo )

पाकिस्तान ईद के मौके पर भी अपनी नापाक हरकत दिखाने से बाज नहीं आया. सीमा पर पाकिस्तान ने ईद के दिन भी सीजफायर का उल्लंघन किया. पाकिस्तान की गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया है. भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान की गोलीबारी का मुंबतोड़ जवाब दिया. 

जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान ने ईद के दिन यानी शनिवार को सुबह चार बजे नौशेरा के लाम इलाके में सीजफायर का उल्लंघन किया. पाकिस्तान की तरफ से जमकर गोलीबारी की गई. भारत की तरफ से भी इस गोलीबारी का करारा जवाब दिया. हालांकि पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया.

ईद पर जम्मू कश्मीर में पत्थरबाजी

ईद पर भी जम्मू कश्मीर में पत्थरबाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आए. उन्होंने ईद की नमाज के बाद सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी की. श्रीनगर के अनंतनाग में पत्थरबाजों ने ईद की नमाज के बाद सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने आतंकी संगठन आईएस और पाकिस्तान के झंडे लहराए. शनिवार को ईद की नमाज के बाद लोग एक दूसरे को बधाई दे रहे थे. तभी पत्थरबाजों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया. पत्थरबाजों को रोकने के लिए सुरक्षाबलों को भी फायरिंग करनी पड़ी.

 

शहीद औरंगजेब के गांव में नही मनी ईद

आतंकियों द्वारा सेना के जवान औरंगजेब की हत्या के बाद जहां पूरे देश में आक्रोश है. वहीं औरंगजेब के गांव में ईद नहीं मनाने का फैसला किया गया है. आज औरंगजेब का पार्थिव शरीर उनके गांव में पहुंच गया है. जहां उनको देखने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा. खबर है कि कुछ ही देर में उनको सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा.

ये भी पढें- 'नोटबंदी से काला धन बन गया जन धन'

First published: 16 June 2018, 13:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी