Home » इंडिया » Jammu Kashmir Pakistan Violates Ceasefire in Keri Battal area of Akhnoor
 

जम्मू-कश्मीर के अखनूर में पाक सेना ने की भारी गोलीबारी, जवाबी कार्रवाई में पांच पाकिस्तानी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 March 2019, 9:30 IST

पुलवामा हमले के बाद तमाम तरह की कार्रवाई के बावजूद भी पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा. पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर से जम्मू-कश्मीर के अखनूर में भारी गोलीबारी की. दरअसल, शनिवार देर शाम पाकिस्तानी सेना ने अखनूर के केरी बट्टल सेक्टर में भारी गोलीबारी की. जिसका भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया.

जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने पाक सेना की तीन से चार चौकियां पूरी तरह नष्ट कर दीं. साथ की करीब पांच पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया. बता दें कि शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उत्तर प्रदेश में कई जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा था कि पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया जाएगा. जिसका असर अब सीमा पर देखने को मिल रहा है और भारतीय सेना पाकिस्तान सेना को मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

 

बता दें कि पाकिस्तान ने बीते शुक्रवार को पुंछ के शाहपुर किरनी सेक्टर में गोलाबारी की थी. इसमें राज्य पुलिस का एसपीओ घायल हो गया था. भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की चार चौकियां तबाह हो गई थी. शनिवार शाम एक बार फिर से पाक सेना ने केरी बट्टल क्षेत्र में भारत की सैन्य चौकियों के साथ रिहायशी क्षेत्रों को निशाना बनाकर भारी गोलाबारी शुरू कर दीइस दौरान पाक सेना ने क्षेत्र में मोर्टार भी दागे. भारत ने भी पाक को उसी की भाषा में जवाब दिया. इसमें पाकिस्तान को भारी नुकसान उठाना पड़ा. बावजूद इसके पाक सेना ने देर शाम तक गोलाबारी करती रही.

Air Strike: अभी भी डरा हुआ है पाकिस्तान, भारतीय कार्रवाई की दहशत में बंद किए ये एयरपोर्ट

First published: 10 March 2019, 9:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी