Home » इंडिया » Jammu Kashmir: Pakistan violates ceasefire in nowshera sector Rajouri
 

बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, भारतीय चौकियों और गावों पर की गोलीबारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 December 2018, 12:23 IST

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तानी सेना ने एलओसी पर भारत की अग्रिम चौकियों और गांवों पर गोलीबारी की. पाकिस्तानी सेना ने इसके अलावा भारतीय सेना की चौकियों पर गोले भी दागे. पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन किया.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान की ओर से सुबह लगभग साढ़े नौ बजे नौशेरा सेक्टर के केरी, लाम, पुखर्नी और पीर बडासेर क्षेत्रों में गोलीबारी की गई. इसके बाद भारतीय सैनिकों ने भी तुरंत जवाबी कार्रवाई की. अभी तक दोनों पक्षों की ओर से गोलीबारी जारी थी. अधिकारी ने कहा कि फिलहाल इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

पढ़ें- नसीरुद्दीन के बयान पर पाकिस्तान के बिगड़े बोल, तो ओवैसी ने दिखाया PM इमरान खान को आइना

बता दें कि शुक्रवार को भी जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सैनिकों ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था. इसमें भारतीय सेना के दो अधिकारी शहीद हो गए थे. केरन सेक्टर में शुक्रवार सुबह 11 बजकर 55 मिनट पर पाकिस्तान ने बिना उकसावे के गोलीबारी की थी.

पढ़ें- Video: राजनाथ सिंह के भाषण के बीच लगने लगे नारे- 'जो मंदिर बनवाएगा, वोट उसी को जाएगा'

इस गोलीबारी में एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) शहीद हो गए थे और एक अन्य घायल हो गए थे. घायल अधिकारी की बाद में अस्पताल में मौत हो गई थी. भारतीय सेना ने भी इस संघर्ष विराम उल्लंघन का करारा जवाब दिया था.

First published: 24 December 2018, 12:23 IST
 
अगली कहानी