Home » इंडिया » Jammu Kashmir: security force killes 3 terrorist in anantnag internet services stop in the area
 

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने 3 आतंकी मार गिराए, इंटरनेट सेवा बंद

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2018, 8:31 IST
(File Photo)

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बालों ने तीन आतंकियों को मार गिराया. अनंतनाग के हाकुरा गांव में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही थी. इसी दौरान लश्‍कर ए तैयबा के दो आतंकियों को भारतीय सुरक्षाबलों ने घेर लिया. काफी देर तक हुई गोलीबारी में आखिरकार तीन आतंकियों को मार गिराने में सफलता हासिल हुई.

बताया जा रहा है कि मारे जाने वाले आतंकियों में एक पाकिस्‍तानी आतंकवादी है, जबकि दो स्‍थानीय आतंकी हैं. सूत्रों के अनुसार इनमें से दो आतंकी लश्‍कर-ए-तैयबा संगठन से जुड़े हैं. श्रीनगर के दो आतंकियों के नाम मोहम्‍मद एशा फाजली और सईद ओवेस शफी बताए जा रहे हैं.

क्षेत्र में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना पर राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस का विशेष अभियान ग्रुप और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने अनंतनाग जिले के हकूरा में आज तड़के एक संयुक्त खोज अभियान शुरु किया.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र विधानसभा का घेराव करने मुंबई पहुंचे 30 हजार से ज्यादा किसान, पुलिस हुई अलर्ट

उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल जब गांव में विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे , तभी आतंकवादियों ने उन पर हमला कर दिया. इसके जवाब में सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया. इस बीच स्थिति को तनावपूर्ण देखते हुए प्रशासन ने अनंतनाग जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित कर दिया है.

इस मुठभेड़ के बाद एहतियातन श्रीनगर के सभी स्‍कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए हैं. वहीं श्रीनगर और अनंतनाग के कुछ क्षेत्रों को प्रतिबंधित कर दिया गया है.

First published: 12 March 2018, 8:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी