Home » इंडिया » Jammu-Kashmir: security Forces killed 6 terrorist, encounter continues in awantipora
 

जम्मू-कश्मीर: सेना को मिली बड़ी सफलता, खूंखार अातंकी मूसा के संगठन के 6 आतंकियों का सफाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 December 2018, 10:38 IST
(File Photo)

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का सफाया करने के लिए सेना ने घाटी में सर्च ऑपरेशन चलाए हैं. इसी बीच अब जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सेना के बीच मुठभेढ़ की खबर आ रही है. समाचार एएनआई के मुताबिक़ घाटी में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हासिल हुई है. सेना ने 6 आतंकियों को मार गिराया है. सेना की ये मुठभेढ़ अवंतीपोरा में चल रही है जहां इलाके में आतंकियों के छुपे होने की खबर मिलने के बाद से सेना का सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया.

एएनआई के मुताबिक अभी तक इस मुठभेढ़ में सेना को बड़ी सफलता हाथ लगी है. माना जा रहा है कि मारे गए आतंकी अंसार गज़वात-उल-हिंद आतंकी संगठन के सदस्य हैं, इस आतंकी संगठन का सरगना जाकिर मूसा बताया जा रहा है. गौरतलब है कि घाटी में आतंक को खत्म करने के लिए सर्च ऑपरेशन के जरिये आतंकियों का सफाया करने में लगी हुई है. बीते हफ्ते भी सेना ने घाटी में मोस्ट वॉन्टेड आतंकी जहूर ठोकर के साथ ही तीन और आतंकियों को मौत के घात उतार दिया था.

गौरतलब है कि बीते हफ्ते की इस मुठभेढ़ के दौरान सुरक्षाबलों और स्थानीय लोगों के बीच भी तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी. बीते हफ्ते के एनकाउंटर में सात स्थानीय लोगों की मौत हो गई थी. इसी के साथ कई स्थानीय लोग घायल थे. आतंकियों से मुठभेढ़ में एक जवान भी शहीद हो गया था.

First published: 22 December 2018, 10:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी