Home » इंडिया » Jammu Kashmir: Stone pelters attempt to disrupt operations of security forces in Shopian
 

शोपियां: 5 आतंकियों के एनकाउंटर के बाद सेना पर भारी पत्थरबाजी, फेंके गए पेट्रोल बम

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 August 2018, 12:44 IST

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में कल रात से जारी मुठभेड़ में भारतीय सेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पांच आतंकियों को मार गिराया. इसके बाद पत्थरबाजों ने सेना पर हमला कर दिया. पत्थरबाजों ने सेना की गाड़ी पर पेट्रोल बम से हमला कर दिया.

आतंकियों के मारे जाने से खीझ खाए पत्थरबाजों ने पुलिस वैन पर पेट्रोल बम फेंके. वहीं पत्थरबाजों पर काबू पाने के लिए सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. इस जवाबी कार्रवाई में 20 पत्थरबाज घायल हुए हैं.

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने सेना के काम की सराहना की और ट्वीट कर कहा, "शोपियां के किलूरा में मुठभेड़ स्थल पर चार और आतंकवादियों के शव मिले हैं, जिसके बाद कुल संख्या बढ़कर पांच हो गई है. गुड जॉब ब्वॉयज, गुड फॉर पीस."

 

बता दें कि पिछले तीन दिनों में सेना ने 8 आतंकियों को मार गिराया है. शुक्रवार को सेना ने मुठभेड़ के दौरान लश्कर जिला कमांडर उमर मलिक को ढेर कर दिया था. शुक्रवार को मलिक का शव बरामद कर लिया गया है. वहीं श्रीनगर की पंठा चौक से सीआरपीएफ, राष्ट्रीय राइफल्स और एसओजी ने दो संदिग्धों को दो ग्रेनेड के साथ पकड़ा है. दोनों को जम्मू-कश्मीर पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

 

First published: 4 August 2018, 12:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी