Home » इंडिया » Jammu Kashmir: Terrorist attack at police station in Pulwama with grenade
 

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने ग्रेनेड से पुलिस थाने पर किया हमला, 8 लोग घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 June 2019, 8:12 IST

जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे. आतंकियों ने अब पुलिस थाने को अपना निशाना बनाया है. आतंकवादियों ने पुलवामा में एक पुलिस थाने पर ग्रेनेड से हमला किया. जिसमें आठ नागरिक घायल हो गए हैंबताया जा रहा है कि आतंकवादियों ने पुलवामा में पुलिस ताने पर ग्रेनेड से हमला किया, लेकिन ग्रेनेड पुलिस थाने के बाहर फट गया. जिससे 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि हाल के दिनों में आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में वारदातों को अंजाम दिया. इससे पहले सोमवार को भी आतंकियों ने पुलवामा में आईईडी ब्लास्ट किया था. जिसमें सेना के दो जवान शहीद हो गए थे. इस ब्लास्ट में घायल 9 जवानों में से दो बाद में शहीद हो गए. उसके बाद मंगलवार को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. जिसमें जवानों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया. लेकिन इस एनकाउंटर में एक जवान शहीद हो गया और एक जवान घायल हो गया था.

सोमवार को जब आतंकियों ने पुलवामा में 44 राष्ट्रीय राइफल्स की गाड़ी को आईईडी ब्लास्ट से उड़ाया गया. उस दौरान जवान अरिहाल इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे. गाड़ी बुलेटप्रूफ थी इसलिए इस ब्लास्ट में कोई जवान हताहत नहीं हुआ लेकिन 9 जवान घायल हो गए थे. जिसमें गंभीर रूप से घायल दो जवान इलाज के दौरान मंगलवार को शहीद हो गए.

First published: 19 June 2019, 8:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी