Home » इंडिया » Jammu & Kashmir: terrorist attack in Bandipora, One terrorist killed during an encounter with security forces
 

कश्मीर: बंदीपारा में आतंकी हमला, सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में लश्कर का आतंकी मरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 March 2018, 9:29 IST

जम्मू और कश्मीर में बांदीपोरा के हजिन में आतंकी हमले की खबर आ रही है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बंदीपोरा में आतंकी हमला हुआ है. इस हमले में अभी तक एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर का एक आतंकी ढेर हुआ है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें गुरुवार की सुबह शाकुर्दीन गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने गांव को घेर कर सर्च अभियान शुरू किया. जैसे ही आतंकियों ने सुरक्षा बलों को देखा वे घबरा गए और उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की.

सुरक्षाबलों की कार्रवाई में लश्कर का एक आतंकी ढेर हुआ है. वहीं एक आम आदमी की भी मौत की खबर है. रिपोर्ट के मुताबिक सुबह करीब सवा पांच बजे सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में अभियान चलाया था. हालांकि आतंकी कितनी संख्या में हैं और कहां पर छिपे हो सकते हैं, इसकी जानकारी नहीं मिली है.

एएनआई के अनुसार, भारतीय सुरक्षाबल आतंकियों को ढूंढने के लिए शकरूद्दीन गांव में सुबह से ही कॉम्बिंग ऑपरेशन चला रहे हैं. सुरक्षाबलों की ओर से यह कार्रवाई तब की गई, जब उन्हें यहां पर आतंकियों के छिपे होने के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. पुलिस ने बताया कि शुरुआत में यह सर्च ऑपरेशन था, लेकिन बाद में आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. ऐसे में यह एंकाउंटर में तब्दील हो गया.

First published: 1 March 2018, 9:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी