Home » इंडिया » Jammu Kashmir: terrorist attack on civilians, 3 civilian killed along with one national conference member
 

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला- आम नागरिकों को बनाया निशाना, नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकर्ता सहित 2 की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 October 2018, 12:52 IST
(File Photo)

आतंकियों ने एक बार फिर जम्मू में हमला किया है. इस बार आतंकियों ने आम नागरिकों को निशाना बनाया है. श्रीनगर में आतंकियों के हमले में नेशनल कांफ्रेंस के एक नेता सहित दो लोगों की मौत हो गई है.

श्रीनगर के करफल्ली मोहल्ले में आतंकियों ने हमला करते हुए तीन नागरिकों को निशाना बनाया है. इस हमले में आतंकियों ने तीनों नागरिकों पर काफी करीब से गोली चलाई. इस आतंकी हमले में नेशनल कांफ्रेंस के एक कार्यकर्ता सहित दो नागरिकों के मारे जाने की खबर है. वहीं इस हमले में एक अन्य नागरिक बुरी तरह से घायल हो गया है.

इस आतंकी हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. गौरतलब है कि कश्मीर में स्थानीय निकाय चुनाव होने हैं. चुनावीं के मद्देनजर आतंकी लोगों में दहशत फैलाना चाहते हैं. इसके पहले भी सेना के ऑपरेशन से बौखलाए आतंकियों ने पुलिस वालों के घर वालों को अगवा कर लिया था.

 

कई पुलिस वालों को निशाना बनाते हुए भी आतंकियों ने हमला किया था. जिसके जवाब में सेना ने अपनी कार्यवाई और भी ज्यादा तेज कर दी थी. लेकिन इस बार आतंकियों ने आम जनता को निशाना बनाया है. वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई का कहना है कि श्रीनगर के निचले इलाके करफल्ली इलाके में हुए आतंकवादी हमले में तीन लोग घायल हो गए हैं.

ढाबे में खाने के साथ बेचा जाता था हवाई-जहाज का तेल, विमान ईंधन का ऐसे करते थे इस्तेमाल

गौरतलब है कि चुनावों क प्रभावित करने और आम जनता में दहशत फैलाने के लिए आतंकियों ने इस बार सामने आकर आम नागरिकों को गोली मार दी. आतंकियों का ये दुस्साहस सीधे सुरक्षा बलों को चुनौती देने वाला लग रहा है. इस हमले के बाद से ही सेना ने आतंकियों की खोज में ऑपरेशन और तेज कर दिया है.

First published: 5 October 2018, 12:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी