Home » इंडिया » Jammu-kashmir: terrorist free SPO after mother request, threaten others to leave their jobs
 

जम्मू-कश्मीर: मां की गुहार से पिघले आतंकी, अगवा SPO को छोड़ा बाकियों को दी नौकरी छोड़ने की धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 10:37 IST

जम्मू कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट की बढ़ती तेजी से घबराए आतंकियों ने एक जवान का अपहरण कर लिया था. जवान का अपहरण उसके घर से किया गया था. जिसके बाद से पुलिस और प्रशासन मामले की जांच में जुटे हुए थे. इसी बीच अगवा जवान मुदासिर के परिवार वालों ने आतंकियों से उनके बेटे को छोड़ देने की अपील करी. उन्होंने आतंकियों से माफी मांगते हुए कहा कि उनके बेटे को छोड़ दिया जाए.

जवान के बेटे की मां और तीन बहनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो अपने भाई और बेटे को आतंकियों के छुड़ाने के लिए गुहार लगाती दिख रहीं हैं. मां और बहनों की इस गुहार पर पिघल कर आतंकियों ने जवान को रिहा कर दिया.

ये भी पढ़ें- आतंकी के मरने पर भारतीय सेना के ब्रेगेडियर ने जताया शोक, फेसबुक पर दी श्रद्धांजलि

हालांकि सेना ने मुदासिर की तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया था. आतंकियों ने जवान को रिहा तो किया लेकिन रिहाई के पहले एक वीडियो बनाया जिसमे आतंकियों ने कहा कि इस एसपीओ को जानकारी देने के लिए तैनात किया गया था. साथ ही आतंकियों ने धमकी दी कि बाकी के बचे एसपीओ शुक्रवार तक अपनी नौकरी छोड़ दें. नहीं तो उन्हें आतंकी मार देंगे.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: ऑपरेशन ऑल-आउट से बौखलाए आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को अगवा किया

 

गौरतलब है कि बीते दिनों आतंकियों के जवानों को अगवा करने की घटनाएं बढ़ गई हैं. कहा जा रहा है कि सेना के ऑपरेशन ऑल आउट से बौखलाए आतंकी हमला कर रहे हैं. उधर सेना के कहना है कि किसी भी हालात में इस ऑपरेशन के तहत सभी आतंकियों को ढूंढने की कोशिश जारी रहेगी.

सेना अपने जवानों की सुरक्षा को लेकर भी सक्रिय है गौरतलब है की बीते दिनों अगवा कर मार डाले गए एक जवान औरंगजेब की मौत का बदला सेना ने आतंकिओं को मौत के घाट उतर कर लिया था.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: सेना को मिली बड़ी सफलता, लश्कर के दो आतंकी ढेर

First published: 29 July 2018, 10:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी