Home » इंडिया » Jammu- kashmir: terrorist kidnap policeman after operation all out
 

जम्मू-कश्मीर: ऑपरेशन ऑल-आउट से बौखलाए आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को अगवा किया

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2018, 11:03 IST

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने एक पुलिस कर्मी का अपहरण कर लिया. जवान के परिवारवालों का कहना है कि देर रात कश्मीर के त्राल इलाके से पुलिस वाले को आतंकवादी जबरन उठा कर ले गए. अभी तक जवान के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिली है. इस जवान का नाम मुदासीर अहमद है और इसकी तैनाती अवंतीपुरा के राशीपुरा में थी. वहीं दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि जवान के अपहरण होने की घटना की पुष्टि की जा रही है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच गई है.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: IPS अधिकारी के भाई के बाद MBA होल्डर इश्फाक वानी बना आतंकवादी

बीते कुछ समय से आतंकियों के जवानों को अगवा कर लेने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. इसके पहले भी औरंगजेब नाम के एक जवान को आतंकियों ने अगवा कर लिया था. इसके बाद उसकी हत्या करके उसका शव फेंक दिया गया था. अभी अगवा किया गया जवान मुदासीर अहमद चौकी में खाना बनाने का काम पर तैनात है.

ये भी पढ़ें- कुपवाड़ा एनकाउंटर में शहीद हुआ जवान, आतंकियों की तलाश में जुटी सेना

 

आतंकियों ने शोपियां से भी एक पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को अगवा कर मार डाला था. और जवान की हत्या की जिम्मेदारी हिज्बुल ने ली थी. गौरतलब है कि सेना द्वारा चलाये जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट की वजह से ये आतंकी परेशान है. उधर सेना ने इस ऑपरेशन को और भी ज्यादा तेज कर दिया है.

इस ऑपरेशन में सेना ने 22 आतंकियों की हिटलिस्ट तैयार की है. इस के साथ अभी तक ऑपरेशन ऑल आउट के जरिये कई आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: CRPF पर बड़े हमले में दो जवानों की मौत, आतंकियों ने 10 मिनट तक तड़तड़ाई गोलियां

First published: 28 July 2018, 10:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी