Home » इंडिया » Jammu Kashmir: Terrorist kidnapped policeman Family, one more child of a soldier kidnapped
 

जम्मू कश्मीर: एनकाउंटर से बौखलाए आतंकियों ने छह पुलिसकर्मियों के परिवार को बनाया निशाना, घर से किया अपहरण

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2018, 7:57 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर )

कश्मीर में हाल ही में हुए एनकाउंटर में सेना ने कई आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया. इससे बौखलाए आतंकियों ने 6 पुलिसवालों के परिवार के सदस्यों को अगवा कर लिया. बीते कुछ दिनों में देखा जा रहा है कि आतंकियों के सुरक्षाबलों के जवानों और पुलिस पर हमला करने की घटना काफी बढ़ गई है.

सेना ने भी घाटी से आतंकियों का सफाया करने के लिए अभियान तेज कर दिया है. आतंकियों ने इस बार पुलिसकर्मियों के घर वालों को निशाना बनाया है सूत्रों के अनुसार आतंकियों ने पुलिसवालों के घर में घुस कर वहां से उनके परिवारजनों को अगवा कर लिया है. गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को त्राल से एक पुलिसकर्मी के बच्चे को आतंकियों ने अगवा किया था.

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सेना ने मार गिराए दो आतंकी, ट्रेन- इंटरनेट की सुविधा ठप

जम्मू कश्मीर पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है अपहरण किये गए सभी लोगों को सही सलामत वापस लाने की पूरी कोशिश की जा रही है. गांव वालों ने दूसरी तरफ पुलिस पर आरोप लगाया है कि चार पुलिसकर्मियों की ह्त्या के बाद पुलिस ने कई इलाकों में आग लगा दी थी.

सेना और पुलिसवालों की माने तो बीते 28 सालों में ऐसा पहली बार यही जब आतंकिययों ने पुलिसवालों ने परिजनों को निशाना बनाया हो. इस मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस की स्पेशल टीम का गठन किया गया है जो कि इन अपहृत लोगों को खोजने में जुटी है ताकि उन्हें सही सलामत वापस लाया जा सके.

कश्मीर: शोपियां में आतंकियों ने की 4 पुलिसवालों की हत्या, सर्च ऑपरेशन जारी

First published: 31 August 2018, 7:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी