Home » इंडिया » Jammu Kashmir Tral Encounter between security forces and terrorists two terrorist killed
 

जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2019, 11:12 IST

पुलवामा आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में दहशतगर्दों के खात्मे के लिए अभियान तेज कर दिया है. सोमवार को सुरक्षा बलों को सूचना मिली कि कुछ आतंकवादी एक मकान में छिपे हुए हैं. उसके बाद सुरक्षा बलों ने सोमवार शाम से ही आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया. कल शाम से चल रही मुठभेड़ आखिरकार मंगलवार सुबह समाप्त हो गई. इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. ये दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदिनी आतंकी संगठन से जुड़े हुए थे. सुरक्षाबलों ने इनके पास से राइफल समेत कई असलाह बरामद किए हैं.

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को त्राल के रेशी मोहल्ले में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद 42 राष्ट्रीय राइफल्स, 180 बटालियन सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसके जवाब में सुुरक्षाबलों ने भी कई राउंड गोलियां दागी.

मंगलवार की तड़के सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में फिर से तलाश अभियान शुरू किया. उसके बाद जिस मकान के भीतर से आतंकवादी गोलाबारी कर रहे थे उसे सुरक्षा बलों ने विस्फोट कर उड़ा दिया, जिसके बाद मकान में आग लग गई और दोनों आतंकवादी मारे गए.

एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान चल रहा एक और चाल, सीमा पर जमा कर रहा गोला-बारूद

First published: 5 March 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी