Home » इंडिया » Jammu Kashmir Two Terrorist Killed of LET in An Encounter Of Army in Kulgam
 

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकवादी ढेर

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2018, 16:29 IST
(File Photo)

दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों के साथ हुए मुठभेड़ में लश्कर--तैयबा के दो आतंकवादी ढेर हो गए. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक यह मुठभेड़ आज दोपहर कुलगाम के एक गांव में उस समय शुरू हुई जब जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना 28 जून से शुरू हो रही अमरनाथ यात्रा से पहले एक राष्ट्रीय राजमार्ग को सुरक्षित बनाने के लिए अभियान चला रहे थे.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ अब भी जारी है. वहीं सेना और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ के चलते कुलगाम जिले में इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं.

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने लश्कर--तय्यबा के दो आतंकियों को मार गिराया. आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ अभी जारी है. आर्मी पेट्रोल पर आतंकियों के हमले के बाद ये मुठभेड़ शुरू हुई थी. कुलगाम में फिलहाल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है.

इससे पहले 15 कॉर्प्स के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल ऐके भट्ट लेफ्टिनेंट जनरल एके भट्ट ने बताया कि कश्मीर में पहले के मुकाबले हालत थोड़े बेहतर हुए हैं. उत्तर कश्मीर में दक्षिण कश्मीर के मुकाबले आतंकियों की संख्या कम है. उन्होंने बताया कि घाटी में करीब 250-275 आतंकी हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: मेजर की पत्नी की हत्या का आरोपी निकला दूसरा मेजर, अफेयर का शक

First published: 24 June 2018, 16:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी