Home » इंडिया » Jammu: Man accused of grenade explosion at Jammu bus-stand has been arrested by police
 

जम्मू: आतंकी संगठन हिज्बुल ने कराया बस स्टैंड पर धमाका, हमलावर यासिर जावेद भट्ट गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2019, 18:42 IST

जम्मू में एक बस स्टैंड पर ग्रेनेड धमाका हुआ था. इसमें एक व्यक्ति की मौत हौ गई जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. हमलावर अब गिरफ्त में आ चुका है. पुलिस ने ग्रेनेड हमले के आरोप में जिस लड़के को गिरफ्तार किया है. उसका नाम यासिर जावेद भट्ट है. आरोपी आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़ा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ग्रेनेड हमला करने के बाद आरोपी घटनास्थल से भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने उसको पकड़ लिया. जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने हमले में मारे गए युवक के परिजनों को पांच लाख और घायलों को 20-20 हजार रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है.

बता दें कि इस धमाके में 17 साल के एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने 10 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया था. फिलहाल पुलिस धमाके के कारणों का पता नहीं लगा पाई है. पुलिस इस मामले में गहन जांच कर रही है. धमाका इतना तेज था कि आसपास खड़ी चार-पांच गाड़ियों के शीशे टूट गए. 

कुछ दिन पहले ही पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान समर्थित आतंकी कैंपों पर सीमा पार जाकर एयर स्ट्राइक की थी. 

First published: 7 March 2019, 18:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी