Home » इंडिया » Jan akrosh rally of congress president rahul gandhi at ramlila maidan delhi
 

जन-आक्रोश रैली में बोलीं सोनिया गांधी- मोदी सरकार में सुरक्षित नहीं हैं बच्चियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2018, 12:25 IST

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी दिल्ली में पहली बड़ी रैली कर रहे हैं. जन आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं. सरकार बलात्कारियों को संरक्षण दे रही है.

मोदी सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए सोनिया गांंधी ने कहा कि मोदी सरकार ने कहा था न खाऊंगा न खाने दूंगा, लेकिन सरकार आने के बाद भ्रष्टाचार बढ़ा है. उन्होंने पूछा उस वादे का क्या हुआ?

सोनिया गांधी ने कहा कि दिशाविहीन और देश के लोगों से झूठे मुकाबले करने वाली सरकार का हम मुकाबला करेंगे. राहुल के नेतृत्व में मिलकर हम सब उनके मुकाबले का संकल्प लें.

उन्होंने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था को मोदी सरकार की नीतियों ने पूरी तरह से चौपट कर दिया है. मोदी सरकार ने हर संवैधानिक संस्था को कमज़ोर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अपने करीबी संगठन के लोगों को पदों पर बैठाया जा रहा है, सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है.

सोनिया ने कहा कि न्याय व्यवस्था जिस दौर से गुजर रही है, ऐसा कभी नहीं हुआ. जो हो रहा है, यह देश के लिए नाज़ुक दौर है. मीडिया को बोलने की आजादी नहीं, मीडिया को दबाया जा रहा है. तेल के दामों में हो रही बढ़ोतरी से आम जनता को परेशानी झेलनी पड़ रही है.

First published: 29 April 2018, 12:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी