Home » इंडिया » javed akhtar said on kulbhushan jadhav case Pakistan Will Make More Grievous Mistake By Harming Kulbhushan Jadhav
 

पाकिस्तान को जावेद अख्तर की चेतावनी, जाधव को नुकसान पहुंचाना होगी करगिल से बड़ी गलती

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2017, 11:34 IST

भारतीय सेना के पूर्व अफसर कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान ने फांसी की सजा देने का ऐलान किया हैं. जिसके बाद बॉलीवुड और खेल जगत की हस्तियों ने अपनी-अपनी राय जाहिर कर रही हैं. हाल ही में गीतकार जावेद अख्तर ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी देते हुआ ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा है. 

 

जावेद अख्तर ने लिखा, ‘ये पाकिस्तान के लिए ठीक नहीं. यदि पाकिस्तान जाधव को नुकसान पहुंचाता है तो वो 65, 71 और कारगिल से भी बड़ी गलती करेगा, मुझे उम्मीद है वे जानते है कि उनके लिए क्या अच्छा है.'
बता दे, ये कोई पहला मामला नहीं है जिसमें पाकिस्तान द्वारा किसी भारतीय नागरिक को फांसी की सजा दी गई हो. इससे पहले भी पाक ने भारतीय नागरिक सरबजीत पर जासूसी का आरोप लगाकर उसे फांसी की सजा दी थी, बाद में सरबजीत की जेल में हत्या कर दी गई थी.

वहीं, भारत ने साफ किया है कि वे पाकिस्तान के साथ इस मसलें में कोई समझौता नहीं करेगा. वह हर हाल में जाधव की भारत वापस चाहते है. पाक द्वारा जाधव से भारतीय राजदूत ने भेंट की अपील को 14 बार खारिज कर दिया गया है.

First published: 15 April 2017, 11:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी