Home » इंडिया » Jawed Habib's Poster Showing Gods in his saloon ad went viral on social media
 

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के सैलून में भगवान भी आते हैं, तस्वीरें हुर्इं वायरल...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2017, 10:32 IST

देश के मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब का एड सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में सैलून के अंदर हिंदू देवी-देवताओं को दिखाया गया है. दरअसल जो तस्वीर वायरल हो रही है वो देश के मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के सैलून का है.

आपको बता दें कि जावेद हबीब अपने नाम से पूरे देश में सैलून की चैन चलाते हैं. जावेद हबीब को भारत का सबसे लोकप्रिय हेयर स्टाइलिस्ट माना जाता है. दरअसल जो तस्वीर वायरल हो रही है वो जावेद हबीब के सैलून का न्यूज़पेपर ऐड है. इस तस्वीर में दिखाया गया है कि हिंदू देवी-देवता भी सैलून में अपना मेकअप करवा रहे हैं. तस्वीर पर लिखा गया है कि जावेद हबीब के सैलून में भगवान भी आते हैं.  ऐड के जरिये बताया गया है कि 1 सितंबर से लेकर 31 अक्टूबर के बीच सैलून में आने वाले ग्राहकों को सरप्राइज़ गिफ्ट भी दिया जाएगा. 

इसे देख लोगों ने जमकर विरोध किया है. आपको बता दें कि मंगलवार को जावेद हबीब को हरियाणा के यमुनानगर में अपने सैलून के उद्घाटन के दौरान दिल का दौरा पड़ गया था. फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने विवादित ऐड को लेकर माफी मांगी है. हबीब ने टि्वटर पर विडियो पोस्ट कर कहा है कि यह ऐड उनकी कंपनी ने नहीं, बल्कि एक 'पार्टनर' ने जारी की थी. इसके लिए 'पार्टनर' ने उससे अनुमति भी नहीं ली थी. 

हबीब ने कहा कि उनका मकसद किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था। यदि किसी की भावना इस विज्ञापन से आहत हुई है तो वह माफी मांगते हैं. 

First published: 7 September 2017, 10:31 IST
 
अगली कहानी