Home » इंडिया » jaya bachchan angry in rajya sabha
 

राज्यसभा में बात नहीं सुने जाने पर जया बच्चन नाराज

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST

समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्‍चन ने मंगलवार को उप सभापति पीजे कुरियन से अपनी बात नहीं सुने जाने पर नाराजगी जताई.

जया बच्चन ने शिकायती लहजे में चेतावनी देते हुए उप सभापति पीजे कूरियन से कहा कि आप केवल मार्क्सवादी सीताराम येचुरी से बात करने में व्‍यस्‍त हैं. कृपया मुझे भी सुनें. आप हमें इस तरह अनसुना करके अन्‍य पार्टियों के साथ न्‍याय नहीं कर रहे हैं.

सांसद जया बच्‍चन ने कहा कि वे लगातार तीनों सत्रों में महिला कल्‍याण पर बहस करने की मांग कर रहे हैं. लेकिन मेरे नोटिस पर ध्‍यान नहीं दिया जा रहा है.

'बैंगनी जैकेट पहनकर आऊंगी'


जया बच्चन ने कहा कि कल से मैं बैंगनी जैकेट पहनकर आऊंगी, जिससे कि आप मुझे नोटिस कर सकें. आपने कभी मेरी ओर ध्‍यान नहीं दिया. आप नहीं सुनते क्‍योंकि आप सीताराम येचुरी से बात करने में व्‍यस्‍त रहते हैं.

मंगलवार को सत्ताधारी बीजेपी और विपक्षी कांग्रेस के बीच उत्‍तराखंड के बजट बिल को लेकर लंबी बहस हुई थी. इस दौरान दोनों दलों के बीच काफी आरोप-प्रत्यारोप और बहस भी हुई थी.

हंगामे और बहस के दौरान उप सभापति पीजे कुरियन लगातार सांसदों को को शांत कराने का प्रयास करते रहे. उसी हंगामे के बीच सपा सांसद जया बच्‍चन ने अपनी नाराजगी उप सभापति के सामने रखी.

First published: 11 May 2016, 11:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी