Home » इंडिया » Jaya Bachchan speaks on Ravi Kishan's statement - holes in the plate he eats
 

रवि किशन के बयान पर राज्य सभा बोलीं जया बच्चन- जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2020, 11:29 IST

Monsoon session: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने बीजेपी सांसद और अभिनेता रवि किशन पर उनके लोकसभा में दिए बयान के कारण निशाना साधा है. रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में कहा था कि बॉलीवुड को भी ड्रग्स की लत लग गई है. जया बच्चन ने इस पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि ''जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है उन्होंने इसे गटर बुलाया, मैं पूरी तरह इससे असहमत हूं. मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें''.

जया बच्चन ने कहा '' मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं. ये शर्म की बात है, 'जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं.' गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए''.


ANI के अनुसार इस पर प्रतिक्रया देते हुए रवि किशन ने कहा ''मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी. मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं. उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है. मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना. जितनी फिल्म इंडस्ट्री उनकी(जया बच्चन की) है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए.

बीजेपी सांसद रवि किशन ने लोकसभा में ड्रग ट्रैफिकिंग का मुद्दा उठाया था और केंद्र सरकार से बड़े स्तर पर इसकी जांच करने की अपील की थी.  रवि किशन ने लोकसभा में कहा कि ड्रग ट्रैफिकिंग का मसला बढ़ रहा है और चीन और पाकिस्तान के जरिए नशे की दवाइयां आ रही हैं.  उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका इस्तेमाल किया जा रहा है, एनसीबी ने कई लोगों को पकड़ा है. केंद्र से मांग है कि ड्रग ट्रैफिकिंग के मसले पर जांच तेजी से जारी रहे.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के फोन पर मिले चैट के आधार पर ड्रग्स मामले की जांच कर रहा है. रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर फ़िलहाल मुंबई की बायकुला जेल में रखा हैं. संसद के मानसून सत्र में आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह संसद में बयान दे सकते हैं. संसदीय सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पूर्वी लद्दाख (Ladakh) में वास्तविक नियंत्रण रेखा के पास भारत और चीनी सैनिकों  के बीच जारी गतिरोध को लेकर  संसद में एक बयान दे सकते हैं. 

भारत-चीन तनाव पर आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह संसद में दे सकते हैं बयान

First published: 15 September 2020, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी