Home » इंडिया » Jayalalitha is no more on twitter
 

ट्विटर पर 'अम्मा' नहीं रहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 December 2016, 18:41 IST

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को लेकर अफ़वाहें तेज़ हो गई हैं. उनकी मौत की अफ़वाह फैलते ही ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया है. महज़ कुछ मिनटों में दो हज़ार से ज़्यादा ट्वीट किए गए और RIPAMMA ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में आ गया है. 

तमिल अभिनेत्री सुज़ा कुमार ने लिखा है, बिल्कुल स्तब्ध! आप बहुतों के लिए सबसे बड़ी प्रेरणा हैं और एक अच्छी फाइटर भी. आप जैसी एक मज़बूत नेता को हम याद रखेंगे. #RipAmma हालांकि जब उन्हें पता चला कि अम्मा के बारे में अफ़वाह फैलाई जा रही है तो उन्होंने ट्वीट हटा दिया. 

साउथ फिल्मों के पत्रकार कौशिक एलएम ने लिखा है, 1948 - 2016 : जयललिता मैम 68 साल की थीं. महिला इतिहास की सर्वाधिक प्रेरक और ताक़तवर महिला. चाहे वह राजनीति हो या सिनेमा, एक दिव्यचरित्र. #RipAmma. 

मगर अफ़वाह का पता चलने पर वह ख़ासे नाराज़ हुए उन्होंने न्यूज़ चैनलों पर अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए लिखा, 'ज़्यादातर न्यूज़ चैनलों को ब्रेकिंग न्यूज़ के प्रति आश्वस्त और जागरूक होना चाहिए.'

अफ़वाहों का खंडन

वहीं अपोलो अस्पताल प्रबंधन ने इन अफ़वाहों का खंडन कर दिया है. अस्पताल प्रबंधन ने कहा है कि जयललिता की हालत बेहद नाज़ुक है और उनके मौत से जुड़ी जानकारी को अफ़वाह बताया गया है. कुछ न्यूज़ चैनलों ने अपनी स्क्रीन और अख़बारों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी जयललिता की मौत की जानकारी फ्लैश कर दी. एआईडीएमके हेडक्वॉर्टर पर भी पार्टी का झंडा झुंका दिया गया था लेकिन बाद में इसे वापस फहरा दिया. 

वहीं चेन्नई में कानून व्यवस्था की हालत बिगड़ती जा रही है. अपोलो अस्पताल से जुड़ने वाली सभी सड़कों को बंद कर दिया गया है. पुलिस ने आसपास की दुकानें, रेस्टोरेंट, शॉपिंग आउटलेट्स भी बंद करवा दिए हैं. 

First published: 5 December 2016, 18:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी