Home » इंडिया » Jayalalitha: after people blessings i taking second birth
 

जयललिता: जनता की दुआओं से मिला है दूसरा जन्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 November 2016, 11:23 IST
(एजेंसी)

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता ने चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल से बयान जारी करके जनता की दुआओं के लिए आभार जताया है.

सीएम जयलिलता ने कहा कि जनता की प्रार्थना और आशीर्वाद से उनका दूसरा जन्म हुआ है. लगभग दो महीने पहले 22 सितंबर को अचानक तबीयत खराब होने के कारण जयललिता को आनन-फानन में चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

उन्होंने राज्य की जनता से उपचुनाव में एआईएडीएमके को वोट देने की अपील की है. जयललिता ने कहा, "जब तक आपकी दुआएं और प्यार मेरे साथ हैं. कोई भी मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता. मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं."

जयललिता ने कहा,  "मैं पूरी तरह स्वस्थ होने और दोबारा कार्यभार संभालने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. जब तक आपकी दुआएं और प्यार मेरे साथ हैं, कोई भी मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता."

उन्होंने कहा, "मैंने सुना है कि मेरी बीमारी की खबर सुनकर कई लोगों ने आत्महत्या कर ली. मैं चाहती हूं कि आप सभी प्रदेश की जनता के हित में काम करें. मैं आप में से किसी को भी खोना नहीं चाहती हूं."

सीएम जयललिता अभी भी अपोलो अस्पताल में ही हैं. डॉक्टरों के मुताबिक उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है और वह जब चाहे घर जा सकती हैं. अपोलो अस्पताल के चेयरमैन ने शनिवार को इस बारे में बयान भी जारी किया था.

गौरतलब है कि 22 सितंबर को तेज बुखार और डिहाईड्रेशन की शिकायत के बाद सीएम जयललिता को चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी.

उस दौरान उनका स्वास्थ्य तेजी से गिरता गया. जिसके बाद पीएम मोदी ने उनके इलाज के लिए दिल्ली एम्स से 3 डॉक्टरों की टीम भेजी थी. इसके अलावा जयललिता के लिए लंदन से भी एक विशेष डॉक्टर को भी बुलाया गया था.

First published: 14 November 2016, 11:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी