Home » इंडिया » JDU leader Prashant Kishore says PM Modi should mercyfull congress is old house
 

साल 2014 में BJP को जिताने वाले 'चाणक्य' ने PM मोदी को लेकर कह दिया ये..

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 December 2018, 12:10 IST

साल 2014 के आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को सत्ता की शिखर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले और राजनीति के चाणक्य माने जाने वाले प्रशांत किशोर ने पीएम मोदी को लेकर बड़ी बात कही है. प्रशांत किशोर ने कहा है कि पीएम मोदी को अपने में बदलाव करना चाहिए और पहले की तुलना में थोड़ा और दयालु होना चाहिए.

प्रशांत किशोर ने निजी टीवी चैनल एनडीटीवी के एक प्रोग्राम में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक अच्छे श्रोता हैं लेकिन उन्हें थोड़ा और दयालु होने की आवश्यकता है.  उन्होंने कहा "एक बात जो बहुत कम लोग प्रधानमंत्री मोदी के बारे में जानते हैं, यह कि वह एक अच्छे श्रोता हैं और पीएम मोदी के व्यक्तित्व में यह खूबी प्रधानमंत्री बनने के बाद नहीं आई है."

 

वहीं कांग्रेस को उन्होंने पुराना मकान बताया है. कांग्रेस को पुराना मकान बताते हुए किशोर ने उसकी तुलना नए फ्लैट्स से की है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक ऐसा मकान है जो नए फ्लैट में बदल गया है, जहां दीवारों पर सीलन आ गई है और चारों ओर से हवा आती है. जिसका रख-रखाव काफी मुश्किल हो चुका है.

 

हाल ही में हुए चुनावों में कांग्रेस को मिली जीत पर प्रशांत ने कहा "कांग्रेस में मैं आधारभूत बदलाव नहीं देखता हूं इसलिए मुझे चिंतित होने की जरूरत नहीं है. लेकिन अगर मैं बीजेपी हूं तो मुझे ज्यादा चिंता होती है. क्योंकि इन राज्यों में कांग्रेस के लिए वोट मिलने के बजाय, यहां वोट बीजेपी के खिलाफ मिले हैं."

पढ़ें- 'राफेल मामले में PM मोदी को 'ब्लैकमेल' कर रहे हैं गोवा के CM पर्रिकर'

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पहले से ज्यादा कॉफिडेंट दिखाई दे रहे हैं. लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष अपनी खामियों के बारे में बात नहीं करना चाहते. प्रशांत ने कहा कि राहुल को अभी और समय दिए जाने की जरूरत है. 

First published: 22 December 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी