Home » इंडिया » jdu mla says i have power i will protect you
 

जेडीयू विधायक: मेरे पास बारुद और बंदूक है, मैं करूंगा आपकी सुरक्षा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST

बिहार में नीतीश सरकार के एक विधायक गोपाल मंडल ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा है कि अब फिर से हत्या की राजनीति शुरू करनी होगी.

उन्होंने एक कवि सम्मेलन में बोलते हुए कहा, ‘मेरे पास बारुद और बंदूक है, मैं करूंगा आपकी सुरक्षा.’

गोपाल मंडल भागलपुर जिले की गोपालपुर सीट से जेडीयू विधायक हैं. उनका पूरा नाम नरेंद्र नीरज उर्फ गोपाल मंडल है. मंडल ने रविवार को भागलपुर के नवगछिया में आयोजित एक कवि सम्मेलन में इस तरह की आपत्तिजनक बाते कहीं.

उस कार्यक्रम में बोलते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि मंच पर बैठे लोग मेरे वोटर नहीं हैं, फिर भी आपकी सुरक्षा मैं ही करूंगा. मेरे पास ताकत है, मेरे पास बारूद और बंदूक है.

यही नहीं गोपाल मंडल ने बिहार में एक अप्रैल से लागू हो रही शराबबंदी के नीतीश कुमार के फैसले को भी गलत बताया. उन्होंने कहा कि सुरा और सुंदरी स्वर्ग में रहने वाले लोगों को भी पसंद है. नशाखोरी बंद नहीं हो सकती है.

गौरतलब है कि गोपाल मंडल कुछ दिन पहले भी इसी तरह आपत्तिजनक बयान देकर विवादों में फंस चुके हैं. उन्होंने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो भी उंगली दिखाएगा उसका हाथ काट लेंगे, आंख दिखाएगा, गाली बकेगा तो उसकी जीभ काट लेंगे.

इससे पहले उन्होंने बिहार विधान परिषद में पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों को धमकी दे डाली थी.मंडल के इस बयान को लेकर विपक्ष एक बार फिर नीतीश सरकार पर हमलावर होने की तैयारी कर रहा है.

इससे पूर्व भी विपक्ष नीतीश सरकार के दुबारा चुने जाने के बाद से हिंसा के बढ़ने और जंगल राज वापस आने का आरोप लगा रहा है.

First published: 22 March 2016, 1:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी