Home » इंडिया » Jharkhand: BJP Minister reached for consolation slapped by the daughter
 

Video: हत्या होने पर सांत्वना देने पहुंचे थे BJP के मंत्री, मृतक की बेटी ने पीटकर भगा दिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2019, 18:11 IST

झारखंड में भाजपा सरकार के एक मंत्री को उस समय भारी विरोध का सामना करना पड़ा जब वह अपनी ही पार्टी के नेता की हत्या के बाद सांत्वना देने पहुंचे थे. दरअसल, झारखंड के खूंटी में भाजपा नेता मागो मुंडू, उनके बेटे और पत्नी की घर में घुसकर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

वारदात के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद बीजेपी सरकार के मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा उनके परिवार से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे थे. लेकिन मंत्री जी को वहां देख मृतक नेता की बेटी ने अपना आपा खो दिया. मृतक मागो मुंडू की पुत्री पर्मिला मुंडू ने मंत्री को देखते ही उन पर थप्पड़ चला दिया.

मृतक की बेटी ने मंत्री के पेट में दोनों हाथों से जोरदार हमला बोल दिया और उन पर बरस पड़ी. यह देख वहां पर मौजूद अधिकारी व पदाधिकारियों से कुछ करते नहीं बना. उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या किया जाए. 

मृतक की बेटी ने आवेश में आकर मंत्री जी से कहा कि भागो तुम लोग यहां से. बेटी ने कहा कि तुम लोगों की ही वजह से मेरे पिताजी, मां और भाई की हत्या हुई है और पूरा परिवार समाप्त हो गया है. हालांकि इसके बाद परिजनों ने मिलकर पर्मिला का मुंह बंद किया जिससे वह कुछ ज्यादा न बोल पाए. परिजनों ने उसे पकड़ा हुआ था इसके बाद भी पर्मिला झल्लाते हुए मंत्री के ऊपर अंगुली दिखाते हुए काफी भला-बुरा कह रही थी.

इसके बाद मंत्रीजी अपने काफिले के साथ महिला वार्ड से बाहर निकले और डॉक्टर के चेंबर में बैठ गए. बता दें कि खूंटी में मागो मुंडू, उनकी पत्नी और बेटे की सोमवार रात हथियारबंद अपराधियों ने हत्या कर दी.

नीचे देखें वीडियो..

First published: 24 July 2019, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी