Home » इंडिया » Jharkhand: Verbal spat ensued between Congress workers during a meeting in Ranchi
 

झारखंड: आपस में भिड़े कांग्रेसी, प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में कार्यकारी अध्यक्ष और प्रवक्ता में हुई झड़प

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2021, 17:53 IST

Jharkhand: झारखंड में कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में जुटे कांग्रेसी नेता आपस में ही भिड़ गए. इस घटना का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. दरअसल, झारखंड कांग्रेस के नेता पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों के खिलाफ रणनीति बनाने के लिए प्रदेश कार्यालय में जुटे हुए थे. इसी दौरान जमकर हंगामा हो गया.

झारखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव की मौजूदगी में ही राज्य कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर तथा प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे के बीच जमकर झड़प हुई. इस झड़प का कारण आपसी गुटबाजी बताया जा रहा है. रांची स्थित प्रदेश कांग्रेस भवन में कांग्रेसी नेता जुटे हुए थे.

प्रदेश कार्यालय में जमकर हंगामा होने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो में कार्यकारी अध्यक्ष के समर्थक, प्रवक्ता आलोक दुबे पर जमकर बरसते दिख रहे हैं. वीडियो में आलोक दुबे भी जमकर लड़ाई करते दिख रहे हैं. एक-दूसरे पर दोनों लोग गुटबाजी का आराेप लगाते दिखे.

हालांकि, जब मीडिया ने प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे से इस बाबत सवाल पूछा तो उन्होंने इसे आपसी शिकायत बताया और कहा कि कार्यकर्ताओं के बीच कुछ गिला-शिकवा था, जिसे अब दूर कर लिया गया है. इस बैठक में शामिल होने के लिए विधायक दल के नेता आलमगीर आलम भी कांग्रेस भवन पहुंचे थे.

हालांकि जब कांग्रेसी नेताओं की आपसी तू-तू, मैं-मैं होने लगी, तो इसे देखकर विधायक दल के नेता वहां से वापस लौट गये. 

पश्चिम बंगाल: हुगली की रैली में बोले PM मोदी- बंगालवासियों को कोई डरा नहीं पाएगा

दादर के सांसद मोहन डेलकर ने की आत्महत्या, होटल के कमरे से सुसाइड नोट बरामद

First published: 22 February 2021, 17:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी