Home » इंडिया » Jharkhand: villagers beat woman to death by calling her a witch
 

झारखंड में शर्मनाक वारदात, गांव वालों ने महिला को डायन बताकर पीट-पीटकर मार डाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2020, 10:10 IST

Jharkhand: झारखंड से बहुत ही भयावह घटना सामने आ रही है. यहां एक महिला को डायन बताकर गांव वालों ने पीट-पीटकर मार डाला. मामला झारखंड के गिरिडीह जिले के गांवा थाना क्षेत्र का है. यहां सोमवार को गांव के लोगों ने एक महिला की डायन बताकर पीट-पीट कर हत्या कर दी.

गिरिडीह में खोरीमहुआ के उपमंडलीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) नवीन कुमार सिंह ने घटना की जानकारी दी. अधिकारी ने जानकारी दी कि अभी इस सिलसिले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गयी है, उन्होंने काह कि मामले की गहन जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि महिला की जिस परिवार ने हत्या की है, उसके साथ उनका पुराना झगड़ा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खेसनरो गांव में सोमवार को गीता देवी नामक महिला को उसके पड़ोसियों ने पीट-पीटकर मार दिया. सोमवार दोपहर डेढ़ बजे की यह घटना है. बताया जा रहा है कि मृतका गीता देवी अपने भाई के साथ मायके से खेसनरो गांव स्थित अपने ससुराल आ रही थी.

आरोप के अनुसार, इस दौरान पड़ोसी मालती देवी, कालिका कुमारी, मुंशी महतो, मंजू देवी, सपना देवी, कपिल यादव, सुनीता देवी, दिलीप यादव और धनराज यादव ने गीता देवी को ससुराल घुसने से रोका और डायन-डायन चिल्लाने लगा. इस दौरान सभी आरोपियों के हाथों में हथियार था. गीता देवी ने जब विरोध किया तो उसपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने गीता देवी को लाठी से पीटने के बाद उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया. गीता का भाई तथा उसकी सास इस दौरान जब उसे बचाने के लिए आए तो आरोपियों ने उन दोनों को भी लाठियों से पीटा. बुरी तरह हमले से गीता देवी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, उसका भाई और सास गंभीर रूप से घायल हैं.

Coronavirus : अब यूपी में दिल्ली से ज्यादा कोरोना के मामले, देश में सामने आये 55,079 नए केस

चीन: जिस वुहान से दुनियाभर में फैला कोरोना वायरस, हजारों लोग बिना सोशल डिस्टेंसिंग कर रहे पूल पार्टी

First published: 18 August 2020, 10:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी