Home » इंडिया » JNU rape accused Anmol Ratan surrenders,JNU Rape Case,JNU Rape Case News
 

जेएनयू में छात्रा से रेप के आरोपी छात्र अनमोल ने किया सरेंडर

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:46 IST
(कैच न्यूज)

जेएनयू में छात्रा के साथ रेप के आरोपी छात्र अनमोल रतन ने बुधवार देर रात दिल्ली के वसंत कुंज (नॉर्थ) थाने में सरेंडर कर दिया. आईसा के नेता अनमोल रतन पर जेएनयू की एक 28 साल की छात्रा ने बलात्कार का आरोप लगाया है. इससे पहले पीड़िता ने बुधवार को मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराया.

साउथ दिल्ली के एडिशनल डीसीपी नूपुर प्रसाद ने बताया कि अनमोल ने वसंत कुंज थाने में रात 10.15 बजे सरेंडर किया. उसे गुरुवार को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जाएगा.

इसके पहले मंगलवार को रतन ने अदालत में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी, जिस पर 27 अगस्त को सुनवाई होनी है. लेकिन पुलिस के बढ़ते दबाव के कारण उसने बुधवार को थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. अनमोल आइसा का कार्यकर्ता है.

पीडि़त छात्रा की शिकायत के मुताबिक, पीड़िता ने जून में फेसबुक पर पोस्ट किया था कि क्या किसी के पास सैराट फिल्म है? पीड़ित छात्रा का आरोप है कि अनमोल उसे फिल्म देने के बहाने अपने हॉस्टल में ले गया. वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

उसका ये भी कहना है कि वारदात के बाद अनमोल ने उसे जबरदस्ती कमरे में रोके रखा. साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर आरोपी छात्र नेता अनमोल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता 376 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. 

रेप की बात सामने आने पर आइसा ने भी अनमोल को संगठन से बाहर निकाल दिया है. अनमोल रतन पर छात्र संगठन आइसा ने बयान देकर कहा है कि अगर अनमोल दोषी पाया गया तो आइसा पीड़ित लड़की के साथ इंसाफ की लड़ाई में साथ खड़ा होगा.

First published: 25 August 2016, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी