Home » इंडिया » JNU violence: BJP MP appeals- boycott Deepika's film Chhapaak
 

JNU violence: बीजेपी सांसद की अपील- दीपिका की फिल्म छपाक का करें बहिष्कार

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2020, 19:38 IST

दक्षिण दिल्ली के भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'छपाक' का बहिष्कार करने के लिए कहा है. बिधूड़ी ने कहा कि एक हिंदी फिल्म स्टार को देश के युवाओं के लिए फिल्मों के माध्यम से एक सकारात्मक संदेश देना चाहिए. मंगलवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने जेएनयू का दौरा किया था और उन छात्रों से मुलाकात की जो पिछले रविवार को नकाबपोश युवकों के हमले में घायल हुए थे.

दीपिका के इस दौरे के बाद सोशल मीडिया में लोग दो पक्षों में बंट गए. पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. मंगलवार को दीपिका पादुकोण जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में जेएनयूएसयू अध्यक्ष ऐश घोष के पीछे खड़ी दिखी थी. अभिनेत्री की यात्रा के बाद दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्विटर पर लोगों से कहा कि लोग "टुकडे टुकडे गिरोह" का समर्थन करने के लिए उनकी फिल्मों का बहिष्कार करें.

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभिनेत्री ने दीपिका को एक एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी बताने के लिए धन्यवाद दिया है. कंगना ने कहा कि छपाक के ट्रेलर ने उन्हें व्यक्तिगत स्तर पर छुआ क्योंकि उनकी बहन रंगोली चंदेल एसिड अटैक सर्वाइवर हैं. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएनयू की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. एक पक्ष उनकी फिल्म का बहिष्कार करने की मांग मांग कर रहा है.

JNU violence: दिल्ली पुलिस ने की नकाबपोश हमलावरों की पहचान - रिपोर्ट

First published: 8 January 2020, 19:29 IST
 
अगली कहानी