Home » इंडिया » Jodhpur: Air Hostess student make revenge to lady teacher and post nude pic of her in Instagram
 

लेडी टीचर ने लगाई डांंट तो एयर होस्टेस छात्रा ने इंस्टाग्राम पर डाल दी न्यूड तस्वीरें और वीडियो, इसके बाद..

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 February 2019, 14:18 IST

राजस्थान के जोधपुर में एक टीचर की डांट से नाराज एयर होस्टेस छात्रा ने उनकी न्यूड तस्वीरें और वीडियो सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर डाल दी. छात्रा ने उस पर आपत्तिजनक कमेंट भी लिखा दिया. इस मामलेमें पुलिस ने पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी छात्रा समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

जोधपुर के एक कॉलेज की महिला टीचर ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई कि कुछ वर्ष पहले उसने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया था. लेकिन वो उसका ज्यादा इस्तेमाल नहीं करती थीं. कुछ दिनों पहले टीचर को पता चला कि उनके नाम से इंस्टाग्राम पर किसी ने फेक आईडी बना ली है. उस आईडी से उनके आपत्तिजनक फोटो शेयर किए गए हैं और अश्लील कमेंट भी आ रहे हैं.

टीचर की शिकायत पर पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया और साइबर सेल ने इस मामले की जांच शुरू कर दी. इसके बाद छानबीन में जो सामने आया उसे जानकर किसी को भरोसा नहीं हुआ. जांच में पता चला कि यह आईडी बनाने और पोस्ट करने के लिए आडा बाजार के आस-पास के इलाके का इस्तेमाल किया गया है.

मायावती को SC से बहुत बड़ा झटका, लौटाना पड़ेगा अपनी मूर्तियों और हाथियों पर खर्च किया पैसा

इसके बाद जब पुलिस ने गहराई से छानबीन की तो पता चला कि आडा बाजार की रहने वाली 19 वर्षीय छात्रा हेली टाक ने यह सारी करतूत की है. इसके बाद पुलिस ने हेली और उसके साथी पंकज को गिरफ्तार कर लिया और उनसे पूछताछ की.

पूछताछ में हेली ने बताया कि वह एयर होस्टेस की पढ़ाई कर रही है. पहले वह टीचर की छात्रा थी. एक दिन क्लास में टीचर ने हेली को डांट लगा दी थी. इसी के चलते छात्रा टीचर से रंजिश मान बैठी थी फिर थोड़े दिन बाद टीचर ने स्कूल छोड़ दिया. इसके बाद हेली ने टीचर से बदला लेने के चलते कुछ माह पहले अपने एक साथी की मदद से टीचर का फेक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया.

ओडिशा: BJD से निकाले गए सांसद बैजयंत जय पांडा पर कसा इनकम टैक्स का शिकंजा

हेली ने उस पर आपत्तिजनक तस्वीरों के साथ अश्लील बातें शेयर की. छात्रा की ये करतूत टीचर को पता चल गई तो उसने लड़की को खूब लताड़ लगाई. हालांकि हेली को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा और उसने कई फेक अकाउंट बनाकर टीचर को और बदनाम किया. थक हारकर महिला टीचर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. तमाम सुबूत जुटाकर आरोपी छात्रा हेली और उसके दोस्त पंकज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी छात्रा ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

First published: 8 February 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी