Home » इंडिया » Judge Loya death case: BJP attacks on congress on supreme court decision
 

जज लोया केस पर BJP- राहुल गांधी मांगें देश से माफी, अमित शाह को फंसाने की थी चाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2018, 13:17 IST

सुप्रीम कोर्ट ने जस्टिस लोया केस की SIT से जांच कराने की मांग ठुकरा दी है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि अब जस्टिस लोया केस में कुछ नहीं है. केस को देख रहे जजों पर संदेह करने का कोई कारण नहीं है. कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ताओं की मंशा न्यायपालिका को खराब करना है. 

सुप्रीम कोर्ट के तीन जजों की बेंच ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि जज लोया के मामले में जांच के लिए दी गई अर्जी में कोई दम नहीं है. कोर्ट ने यह भी कहा कि चार जजों के बयान पर संदेह का कोई कारण नहीं है. उनके बयान पर संदेह करना संस्थान पर संदेह करना जैसा होगा.

इसे लेकर अब बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी की तरफ से राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. पात्रा ने कहा कि कुछ लोग जिस तरह से न्याय की प्रक्रिया का राजनीतिकरण कर रहे हैं आज उनका पर्दाफाश हो गया है.

पात्रा ने राहुल पर हमला करते हुए कहा कि जिस अदृश्य व्यक्ति ने इस मामले में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को फंसाने की कोशिश की थी वह अदृश्य व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि राहुल गांधी और कांग्रेस हैं. उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ एक बड़ी साजिश के तहत इस मामले में विभिन्न याचिकाएं दाखिल करवा कर जस्टिस लोया की मृत्यु को संदिग्ध बनाने का प्रयास किया.

पढ़ें- 'जय लोया की मौत नेचुरल, हमारे परिवार को परेशान ना किया जाए'

पात्रा ने कहा कि लेकिन आज साजिश का खुलासा हो गया है और चेहरे सामने आ गये हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने राजनीति का स्तर गिराया है इसके लिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए. राहुल गांधी जी मैं आपको कहना चाहूंगा कि आपने देश की जनता के विश्वास को खो दिया है , सत्ता आपके हाथ से आपकी अकर्मण्यता के कारण गई है, इसी वजह से आप बदले की भावना में जल रहे हैं.

First published: 19 April 2018, 13:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी