Home » इंडिया » Junior Kejriwal Avyan Tomar won everyone's heart in oath ceremony of Delhi CM
 

जूनियर केजरीवाल ने फिर जीता दिल, काला मफलर और नकली मूंछों में लग रहे थे सेम-टू-सेम

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2020, 16:26 IST

Arvind Kejriwal Oath Ceremony: दिल्ली(Delhi) के मुख्यमंत्री के रूप में अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार पद एवं गोपनीयता की शपथ थी. इस दौरान दिल्लीवासियों पर उनका क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है. शपथ ग्रहण समारोह में लोग झूम-नाच रहे थे. सबसे ज्यादा ध्यान एक बार फिर जूनियर केजरीवाल(Junior Kejriwal) ने खींचा.

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में लोग आए थे. 40 हजार से ज्यादा लोगों लोगों का ध्यान जूनियर केजरीवाल ने खींचा. जूनियर केजरीवाल की हरकतों ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों का दिल जीत लिया.

बता दें कि शपथ ग्रहण समारोह में अव्यान तोमर(Avyan Tomar) यानि जूनियर केजरीवाल को विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था. खुद राघव चड्ढा और सोमनाथ भारती ने नन्हें तोमर के साथ सेल्फी खिंचवाई. जूनियर केजरीवाल कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सेम-टू-सेम वेशभूषा में नजर आ रहे थे.

जूनियर केजरीवाल यानि अव्यान तोमर ने लाल रंग की स्वेटर, काला मफलर और चश्मा पहन रखा था. इसके अलावा उन्होंने नकली मूंछें लगा रखी थी. इससे पहले आम आदमी पार्टी ने समारोह के लिए अव्यान तोमर को आमंत्रित करते हुए ट्वीट किया था, "बड़ी घोषणा: बेबी मफलरमैन शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित हैं.. सूट अप जूनियर."

अरविंद केजरीवाल ने अन्ना हजारे को नहीं भेजा न्योता, बुलाने के बाद भी शपथ ग्रहण में नहीं पहुंचे PM मोदी

अरविंद केजरीवाल तीसरी बार बने दिल्ली के मुख्यमंत्री, LG अनिल बैजल ने दिलाई शपथ

First published: 16 February 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी