Home » इंडिया » Justice cs karnan missing, bengal police searching him
 

सुप्रीम कोर्ट से 6 महीने की सज़ा पाने वाले जस्टिस कर्णन लापता

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2017, 10:00 IST
Justice cs karnan

कोर्ट की अवमानना मामले में सुप्रीम कोर्ट से छह महीने जेल की सजा पाने वाले कलकत्ता हाईकोर्ट के जस्टिस सीएस कर्णन लापता बताए जा रहे हैं. इस मामले में बंगाल पुलिस बुधवार को चेन्नई पहुंची.

चेन्नई में कुछ सूत्रों ने कहा कि वह राज्य के गेस्ट हाउस से आंध्र प्रदेश के श्रीकालाहस्ती स्थित शिव मंदिर के लिए निकले हैं, लेकिन, यहां से 120 किलोमीटर की दूरी पर स्थित मंदिर के एक अधिकारी ने टेलीफोन पर कहा कि जस्टिस कर्णन का कोई अता-पता नहीं है.

इस संबंध में अधिकारी ने कहा, "वह न तो कल और न ही आज यहां पहुंचे हैं. हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं कि वह कल मंदिर पहुंचेंगे या नहीं."

मंदिर के एक अन्य अधिकारी ने इससे पहले कहा था कि जस्टिस कर्णन बुधवार की शाम तक श्रीकालहस्ती पहुंचकर गुरुवार सुबह मंदिर में दर्शन करने वाले हैं. कोलकाता के अपने घर से निकलने के बाद जस्टिस कर्णन मंगलवार को चेन्नई गेस्ट हाउस पहुंचे.

बताया जा रहा है कि जस्टिस ने अभी आधिकारिक तौर पर कमरा भी नहीं छोड़ा है और उनका बिल भी बकाया है. अधिकारियों ने बताया कि कर्णन के साथ आए दो अन्य वकीलों से भी गेस्ट हाउस में उनके कमरे खाली करने को कहा गया है.

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल के पुलिस महानिदेशक को आदेश दिया था कि जस्टिस कर्णन को तत्काल गिरफ्तार करके जेल भेजें. इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने मीडिया को भी आदेश दिया था कि कर्णन की किसी भी टिप्पणी को प्रकाशित न किया जाए. 

First published: 11 May 2017, 10:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी