Home » इंडिया » Jyotiraditya Scindia joined BJP, said these big things about Congress
 

भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, इन दो तारीखों को बताया बेहद खास

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2020, 15:11 IST

कांग्रेस ने इस्तीफा देने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए हैं. इससे पहले सिंधिया बीजेपी दफ्तर पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. सिंधिया को बीजेपी में शामिल करवाते समय बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा धर्मेंद्र प्रधान, विनय सहस्त्रबुद्धे सहित बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद थे. इस मौके पर नड्डा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की दादी राजमाता विजयराजे सिंधिया को भी याद किया. उन्होंने कहा यह ख़ुशी की बात है कि आज उनके पोते भाजपा में शामिल हुए हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्या कहा

बीजेपी में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य ने कहा ''मैं पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद करता हूं कि जिन्होंने मुझे पार्टी में स्थान दिया''. उन्होंने कहा ''मेरे जीवन में दो तारीखें बहुत महत्वपूर्ण रहीं, एक 30 सितंबर 2001 जब मैंने अपने पूज्य पिताजी को खोया. दूसरा दिन 10 मार्च, 2020, जो उनकी 75वीं वर्षगांठ थी जहां जीवन में एक नई परिकल्पना, एक नए मोड़ का सामना करके एक निर्णय मैंने लिया''. 


सिंधिया ने कहा कांग्रेस पार्टी वास्तविकता से दूर जा रही है. उन्होंने कहा मध्य प्रदेश में पिछ्ले 18 महीनों में कांग्रेस लोगों के सपनों पर खरी नहीं उतर पायी है. किसानों से किये गए वादे पूरे नहीं किये गए हैं.  सिंधिया ने कहा ''मैं धन्यवाद अर्पित करना चाहूंगा नड्डा साहब को, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को, हमारे गृहमंत्री अमित शाह जी को कि उन्होंने मुझे अपने परिवार में आमंत्रित किया, एक स्थान दिया''. सिंधिया ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि आज देश सुरक्षित हाथों में हैं 

जब 36 विधायकों के साथ ज्योतिरादित्य की दादी 'राजमाता' ने गिराई थी कांगेस सरकार

First published: 11 March 2020, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी