Home » इंडिया » Kabaddi player shot dead brutally in Rohtak, Haryana, See CCTV video
 

नेशनल कबड्डी खिलाड़ी का दिनदहाड़े कत्ल, देखें सीसीटीवी फुटेज

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:51 IST

हरियाणा के रोहतक में एक कबड्डी खिलाड़ी को दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर छलनी कर दिया. स्कूटी सवार दो हमलावरों ने घटना को अंजाम दिया. मर्डर का यह वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. घटना के बाद परिजन पीड़ित सुखविंदर को पीजीआई ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रोहतक के रिठाल गांव में मंगलवार को राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी सुखविंदर (24) प्रैक्टिस के बाद सड़क किनारे मोबाइल पर बात करता जा रहा था. तभी सामने से एक स्कूटी में दो युवक आए. पीछे बैठे युवक ने सामने से सुखविंदर के सीने में एक गोली मार दी. 

गोली लगते ही सुखविंदर गिर गया और तड़पने लगा. इसके बाद वहीं युवक तुरंत स्कूटी से नीचे उतरा और करीब से सुखविंदर के सिर पर गोली चलाने लगा लेकिन उसका तमंचा फंस गया. फिर उसने स्कूटी सवार युवक से कुछ कहा तो उसने उतरकर गोली मारी. फिर दोनों युवकों ने अपने तमंचों से छाती और माथे पर गोली मारकर हत्या कर दी. हमलावरों ने सुखविंदर को चार-पांच गोलियां मारीं. इसके बाद बेखौफ बदमाश स्कूटी पर सवार होकर वहां से फरार हो गए. 

परिजनों को घटना की जानकारी मिलते ही वे मौके पर भागे और सुखविंदर को पीजीआई ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना से गुस्साए परिजन रात में ही एसपी आवास पहुंच गए. जिसके बाद एसपी ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया.

बताया जा रहा है कि इन अज्ञात बदमाशों ने इससे पहले वहां की रेकी भी की थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने भी किसी पर शक जाहिर नहीं किया है. 

First published: 16 March 2016, 4:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी