Home » इंडिया » Kailash Vijayvargiya says on his son Akash and call Modi as head of his family
 

बेटे आकाश की 'बैटिंग' और पीएम मोदी के गुस्से पर कैलाश विजयवर्गीय ने तोड़ी चुप्पी

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 July 2019, 11:11 IST

इंदौर-3 से बीजेपी विधायक और कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय के निगम के अधिकारियों के साथ बदसलूकी से पीएम मोदी नाराज हैं. इसे लेकर पीएम मोदी कह चुके हैं कि बेटा किसी का भी हो, इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी. पीएम मोदी की इस इस सख्त टिप्पणी के बाद से बीजेपी के नेताओं में एक तरह के डर पैदा हो गया है. बीजेपी में इस बात को लेकर चर्चा होने लगी है कि आकाश के इस व्यवहार पर कार्रवाई होगा या नहीं. हालांकि अब आकाश के पिता और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने चुप्पी तोड़ी है.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि मोदीजी की यह टिप्पणी उसके यानि आकाश के राजनीतिक जीवन के लिए सीख है. उन्होंने कहा कि मोदीजी मेरे लिए पिता और आकाश के लिए पितामह तुल्य हैं. उनकी डांट आकाश के राजनीतिक जीवन के लिए महत्वपूर्ण है. इससे सुधार होगा. विजयवर्गीय ने कहा कि उनकी कही बात में अपनापन छुपा हुआ है. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रहीं पद से इस्तीफा देने की खबरों को सिर्फ अफवाह बताया.

विजयवर्गीय ने प्रधानमंत्री मोदी को परिवार का मुखिया बताते हुए कहा कि वह मेरे लिए पिता और आकाश के लिए पितामह के समान हैं. उन्होंने डांट दिया तो इसमें कोई बुराई नहीं है. परिवार के मुखिया को गलती करने पर टोकने और उसमें सुधार करने के लिए कहने का अधिकार होता है. उनकी डांट से सुधार ही होगा.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी एक परिवार की तरह है और यह सबसे अनुशासित पार्टी है. उन्होंने कहा कि यहां अगर किसी से गलती होती है तो पिता और मुखिया को डांटने का अधिकार है. वहीं अपने इस्तीफा देने की खबरों पर उन्होंने कहा कि यह केवल अफवाह है. मेरे इस्तीफा देने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है. मैं पार्टी का सिपाही हूं और हमेशा पार्टी के लिए काम करता रहूंगा.

दिल्ली-कानपुर के बीच आज वंदे भारत एक्सप्रेस का ट्रायल, 4 घंटे में पूरा होगा सफर

First published: 4 July 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी