Home » इंडिया » Kalraj Mishra's Violent Statement in the Rally of BJP
 

कलराज मिश्र का BJP की रैली में हिंसक बयान, कहा- मेरा प्रदेश होता तो गोली मार देता

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 9:11 IST

हरियाणा के लोकसभा प्रभारी कलराज मिश्र फरीदाबाद में बीजेपी की 'विजय संकल्प रैली' में हिस्सा ले रहे थे. इस दौरान उनके एक हिंसक बयान दिया. दरअसल, संकल्प रैली में कलराज मिश्र और राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर शामिल हुए. इस दौरान कलराज ने बीजेपी की उपलब्धियां गिनानी शुरू की और मोदी के जीत का दावा किया.

इस रैली के दौरान माहौल तब बिगड़ गया, जब राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ बागवती नारे उठने लगे. बताया जा रहा है कि जैसे ही रैली के दौरान मंच पर कृष्णपाल गुर्जर का नाम लिया गया तैसे ही वहां खड़े लोग उनके खिलाफ नारे लगाने लगे. वहां खड़े लोगों ने कहना शुरू किया कि कृष्णपाल का नाम लेना बंद करो, हमें मोदी पसंद है और सिर्फ उन्हीं का नाम लो.

ये नारेबाजी करीब आधे घंटे से भी अधिक चली, जिसके बाद कलराज मिश्र लोगों को शांत कराने की कोशिश करने लगे, लेकिन जब वहां खड़े लोग शांत नहीं हुए, तब उन्होंने कहा, 'अगर मेरा प्रदेश होता तो वहीं नीचे उतर कर गोली मार देता. लोगों को शर्म आनी चाहिए क्योंकि इस तरह की हरकत से वे मोदी का नाम खराब कर रहे हैं.'

इस हिंसा के बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाल ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि कलराज मिश्र ने उनके कार्यकर्ताओं को धमकी दी. इसके बाद कलराज मिश्र और कृष्णपाल गुर्जर द्वारा कांग्रेस पर पलटवार किया गया.

 

कृष्णपाल गुर्जर ने रणदीप के ट्वीट का पलटवार करते हुए लिखा, "झूठ की भी कोई सीमा होती है. इतने सफेद झूठ दिन दहाड़े बोल लिए हैं कि अब हर तरह के झूठ में एक्सपर्ट हो गए हैं. साफ साफ सुनाई दे रहा है, जी ने कहा कि "अगर मेरा प्रदेश होता तो मैं नीचे उतर के वही बात करता."

पहले चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन, हेमा मालिनी समेत कई हस्तियां भरेंगे पर्चा

First published: 25 March 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी