Home » इंडिया » Kamlesh Tiwari Murder: CM Yogi Adityanath will meet the family
 

कमलेश तिवारी के परिवार से मिलेंगे योगी आदित्यनाथ, मां ने BJP नेता पर लगाए थे गंभीर आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 October 2019, 18:17 IST

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उनके परिवार से मिलेंगे. यूपी के मुख्यमंत्री महाराष्ट्र दौरे से लौटकर मृतक कमलेश तिवारी के परिवार से मिलेंगे. इससे पहले कमलेश तिवारी के परिवार ने सीएम योगी के आने के बाद ही अंतिम संस्कार की जिद पकड़ी थी. लेकिन बड़े अधिकारियों के आश्वासन के बाद अंतिम संस्कार कर दिया.

कमलेश तिवारी का पैतृक घर सीतापुर में है. यहीं पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. दोपहर 2 बजे उनका अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार से पहले कमलेश तिवारी के परिवार ने अधिकारियों के सामने कई मांगें रखी थीं. परिवार ने कहा कि मामले की जांच एनआईए और एसआईटी द्वारा हो. इसके अलावा परिवार की मांग है कि मुआवजे के साथ बेटे को सरकारी नौकरी भी दी जाए.

कमलेश तिवारी की मां ने योगी सरकार पर जमकर निशाना भी साधा था. कमलेश तिवारी की मां ने शिवकुमार गुप्ता नाम के बीजेपी नेता पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था. कमलेश तिवारी की मां ने कहा था कि शिव कुमार गुप्ता चकेरी निवासी हैं और वह माफिया हैं. उनके खिलाफ 500 केस चल रहे हैं.

मां ने आरोप लगाया था कि शिव कुमार गुप्ता मंदिर के जबरदस्ती अध्यक्ष बन गए हैं. जब कमलेश के आगे उनकी नहीं चली तो शिव कुमार गुप्ता ने उनकी हत्या करा दी.

PM मोदी का बयान- हरियाणा के लोगों का पानी पर हक, पाकिस्तान नहीं जाने दूंगा एक बूंद पानी

कमलेश तिवारी के हत्यारों को 24 घंटे के भीतर पुलिस ने दबोचा, तीनों ने कबूला जुर्म

First published: 19 October 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी