Home » इंडिया » Kamran Amir Khan arrested by Maharashtra ATS in Mumbai he threatened to Bomb UP CM Yogi Adityanath
 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला युवक मुंबई से गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2020, 10:10 IST

Man who threatened CM Yogi arrested in Mumbai: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को बम से उड़ाने की धमकी देना वाले शख्स को महाराष्ट्र एटीएस (Maharashtra ATS) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है इस युवक की गिरफ्तारी मुंबई (Mumbai) के चुनाभट्टी इलाके (Chunabhatti Area) में शनिवार को की गई. बता दें कि मुंबई का रहने वाले 25 साल के युवक कामरान खान ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी.

उसके बाद आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए कई राज्यों की पुलिस एक्टिव हो गई थी. इस युवक पुलिस मुख्यालय में कॉल कर सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने एटीएस को बताया की सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बनाए गए भड़काऊ वीडियो, पोस्ट देखकर उसके मन में योगी आदित्यनाथ के लिए गुस्सा था और उसने इस गुस्से के चलते उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दे दी.


जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किया गया शख्स मुंबई में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है. महाराष्ट्र एटीएस के वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक 22 मई को लखनऊ स्थित पुलिस मुख्यालय में उत्तर प्रदेश पुलिस के सोशल मीडिया हेल्प डेस्क पर कामरान ने कॉल किया. इस दौरान उसने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी. पुलिस ने बताया कि गुप्त सूत्रों से धमकी देने वाले शख्स की जानकारी मिली जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

सावधान: करोड़ों भारतीयों की निजी जानकारी लीक, कहीं आपका फोन नंबर तो नहीं हो गया हैक

BJP सरकार के मंत्री ने लॉन्च की मोदी आरती, सार्वजनिक मंच से किया गुणगान तो कांग्रेस ने कही ये बात

एटीएस के मुताबिक कामरान ने बताया कि सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ के विरोध में बनाए गए वीडियो से प्रभावित होकर उसने ये कदम उठाया. एटीएस कामरान को अब मुंबई की अदालत में पेश करके आगे की जांच के लिए उसे यूपी एसटीएस को सौप देगी.

भारत में लगातार तीसरे दिन आए संक्रण के 6,000 से ज्यादा मामले, तीन दिन में 18 हजार का इजाफा

First published: 24 May 2020, 10:10 IST
 
अगली कहानी