Home » इंडिया » Kangana Controversy: Sanjay Raut says Shiv Sena follows Hindutva will always fight for honor of women
 

कंगना विवाद में बदले संजय राउत के सुर, बोले- शिवसेना हिंदुत्व की पार्टी, महिलाओं के सम्मान के लिए लड़ेंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2020, 16:00 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के विवाद में शिवसेना नेता संजय राउत के सुर बदले- बदले नजर आ रहे हैं. उन्होंने अब कहा है कि वह महिलाओं के सम्मान के लिए लड़ेंगे. संजय राउस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर यह बात कही. इसके साथ ही संजय राउत ने यह भी कह दिया कि जो लोग उनके ऊपर महिलाओं का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं, वे मुंबा देवी का अपमान कर रहे हैं.

संजय राउत ने अपने ट्वीट में लिखा, "शिवसेना हिंदुत्व विचारधारा की पार्टी है. हमें महिलाओं का सम्मान करना सिखाया जाता है. शिवसेना छत्रपति शिवाजी महाराज और महाराणा प्रताप जैसे हिंदुत्व के आदर्श विचारधारा का अनुसरण करती है."

संजय राउत ने लिखा, "कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि शिवसेना ने महिलाओं का अपमान किया है. जो लोग इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि वह मुंबई की मुंबा देवी का अपमान कर रहे हैं. शिवसेना महिलाओं की गरिमा के लिए लड़ती रहेगी."

SSR केस: NCB दफ्तर पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, ड्रग्स कनेक्शन मामले में होगी पूछताछ

दरअसल, पिछले कई दिनों से अभिनेत्री कंगना रनौत और संजय राउत के बीच जुबानी जंग चल रही है. कुछ दिन पहले कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की थी. इसके बाद शिवसेना उन पर आक्रामक हो गई थी. संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की धमकी दी थी. इस पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा था कि वह मुंबई आएंगी, जिसे भी रोकना है रोककर दिखाए.

इसके साथ ही अब खबर आ रही है कि कंगना को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने वाई श्रेणी की सुरक्षी प्रदान की है. ANI ने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है. इसे लेकर कंगना ने एक ट्वीट भी किया और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया है. कंगना ने ट्वीट किया कि अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा.

कंगना रनौत को शिवसेना ने दी थी मुंबई न लौटने की धमकी, BJP के मंत्री ने की सुरक्षा की मांग

अभिनेत्री कंगना रनौत को 'Y' श्रेणी की सुरक्षा- सूत्र, ट्वीट कर अमित शाह का किया धन्यवाद

First published: 7 September 2020, 16:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी