Home » इंडिया » Kangana Ranaut attacks on Sonia Gandhi says being a woman, aren't you anguished
 

कंगना ने अब सोनिया गांधी पर बोला सीधा हमला, कहा- एक महिला होकर आपको पीड़ा नहीं हुई?

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2020, 12:57 IST

Kangana Ranaut On Sonia Gandhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपना दफ्तर तोड़े जाने के मुद्दे पर अब कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर सीधा निशाना साधा है. कंगना ने एक ट्वीट के माध्यम से सोनिया गांधी की चुप्पी पर हमला बोला है. कंगना ने सोनिया गांधी से सवाल पूछते हुए कहा कि आपके राज में मुझे प्रताड़ित किया गया, क्या आपको एक महिला होकर पीड़ा नहीं हुई?

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, "प्रिय आदरणीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी, एक महिला होने के नाते महाराष्ट्र में आपकी सरकार द्वारा मुझ पर की गई प्रताड़ना से क्या आप पीड़ित नहीं हैं? क्या आप डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकतीं?"

कंगना ने इसके आगे लिखा, "आप पश्चिम में पैदा हुईं तथा भारत में रहीं. आपको महिलाओं के संघर्षों के बारे में पता होगा. आपकी सरकार में महिलाओं का शोषण किया जा रहा है तथा कानून व्यवस्था का मजाक बनाया जा रहा है, ऐसे में आपकी चुप्पी को इतिहास आंकेगा. मुझे उम्मीद है कि आप दखल देंगी."

कंगना रनौत के बाद मनीष मल्होत्रा पर टिकी अब बीएमसी की नजर, भेजा नोटिस

इसके अलावा कंगना ने शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे को याद करते हुए एक पुराना वीडियो शेयर किया. उन्होंने लिखा, "मेरे पसंदीदा आदर्शों में से एक बाला साहेब ठाकरे का सबसे बड़ा डर था कि शिवसेना कभी गठबंधन कर कांग्रेस बन जाएगी. मैं जानना चाहती हूं कि आज वो अपनी पार्टी की हालत देखते तो उनकी क्या भावना होती?"

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत और महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार के बीच काफी विवाद चल रहा है. बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में कथित अवैध निर्माण को ढहा दिया है. इसके बाद विवाद काफी बड़ा हो गया है. कंगना इस मामले में मुंबई हाईकोर्ट पहुंचीं, अभी फिलहाल बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगाई गई है.

भारत चीन विवाद के बीच राहुल गांधी का ट्वीट- चीन ने हमारी जमीन हड़प ली

कंगना रनौत का हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने किया सपोर्ट, बोले- बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते

First published: 11 September 2020, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी